main page

Video: सुशांत के पिता का बयान, 'हत्‍यारिन है र‍िया, मेरे बेटे को जहर प‍िलाया करती थी'

Updated 27 August, 2020 04:50:36 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस में 6 दिन से एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे कर रही है। लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती काफी लंबे समय से सुशांत सिंह राजपूत की चाय और कॉफी में ड्रग्स मिलाया करती थी। यह सब खुलासे रिया के डिलीट किए जा चुके व्हाट्सऐप चैट से हुए हैं। इसी बीच सुशांत के पिता के.के. सिंह ने पहली बार खुलकर रिया चक्रवर्ती पर हत्या का आरोप लगाया।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में 6 दिन से एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे कर रही है। लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती काफी लंबे समय से सुशांत सिंह राजपूत की चाय और कॉफी में ड्रग्स मिलाया करती थी। यह सब खुलासे रिया के डिलीट किए जा चुके व्हाट्सऐप चैट से हुए हैं। इसी बीच सुशांत के पिता के.के. सिंह ने पहली बार खुलकर रिया चक्रवर्ती पर हत्या का आरोप लगाया।

Bollywood Tadka

सामने आए इस वीडियो में सुशांत के पिता केके सिंह ने कहा-'रिया मेरे बेटे को जहर पिलाया करती थी। उसने मेरे बेटे को मार डाला। वो मेरे बेटे की हत्यारन है। जांच करने वाले अधिकारियों से ये गुजारिश है कि वो रिया और उसके सहयोगियों को तुरंत गिरफ्तार करें और उसे सजा दिलाए।'

Bollywood Tadka

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने कई अहम बातें सीबीआई के सामने कुबूल की हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिठानी ने बताया है कि रिया और सुशांत के बीच 8 जून को झगड़ा हुआ था। इसके बाद रिया घर छोड़कर चली गईं। पिठानी ने बताया कि एक सुशांत और रिया की मौजूदगी में एक आईटी वाला आया था। उसने 8 हार्ड ड्राइव डिस्ट्रॉय की थीं।

Bollywood Tadka

बता दें कि जुलाई के महीने में सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस में रिया चक्रवर्ती समेत कुल 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। अपनी शिकायत में सुशांत के पिता ने कहा था कि रिया चक्रवर्ती ने उनके बेटे को प्यार के जाल में फंसाकर सारे पैसे हड़प लिए है और उसे मरने के लिए छोड़ दिया था।


sushant singh rajputfatherk. k .singhrhea chakrobortymurderervideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...