main page

सुशांत सिंह राजपूत 'छिछोरे' की सफलता के बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ करने वाले थे ये फिल्म!

22 June, 2020 05:09:29 PM

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने कई सारे सवाल खड़े कर दिए हैं। उनकी आत्महत्या की वजह अब तक पता नहीं चल पाई है। जहां कुछ लोगों का कहना है कि सुशांत के पास कोई भी फिल्में नहीं थीं वहीं अब एक खबर आई है कि फिल्म ''छिछोरे'' की सफलता के बाद वो जल्द साजिद नाडियावाला की एक और फिल्म में काम करने वाले थे जिसके लिए उन्होंने साइनिंग अमाउंट भी ले लिया था...

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत के आकस्मिक निधन ने देश को हिलाकर रख दिया है। अभिनेता के पास ऐसे कई प्रोजेक्ट्स थे जो लॉकडाउन के बाद शुरू होने वाले थे।

सुशांत की आखिरी फिल्म 'छिछोरे' न केवल उनके करियर की सबसे बड़ी हिट थी, बल्कि 2019 की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक थी।

निर्माता साजिद नाडियाडवाला, जिन्होंने 'छिछोर' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था, उन्होंने फिल्म की सफलता के बाद एक अन्य प्रोजेक्ट के लिए अभिनेता को साइन किया था। आगामी फिल्म के लिए, सुशांत को पहले से ही एक साइनिंग अमाउंट दे दिया गया था।

कावेरी बामजई ने ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा-

इसके अलावा, अभिनेता जल्द रूमी जाफरी के साथ एक फिल्म में काम करने के लिए तैयार थे, जिसकी शूटिंग इस साल से शुरू होने वाली थी।


Sushant Singh RajputSajid NadiadwalaSushant Singh Rajput suicideSushant Singh Rajput demiseSushant Singh Rajput upcoming filmsSushant Singh Rajput new filmsSushant Singh Rajput filmsSushant Singh Rajput news update
loading...