main page

सुशांत की आखिरी इंस्टा पोस्ट वायरल, एक्स मैनेजर दिशा सालियान के लिए लिखी थी ये बात

19 September, 2020 03:48:34 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीने से ज्यादा हो गए। वहीं इन तीने महीनों में ऐसे बहुत से खुलासे हुए हैं जिन्होंने सुशांत के केस को सुलझाने की बजाय और उलझा दिया। हांलाकि उम्मीद की जा रही है कि एक्टर की मौत की वजह का खुलासा जल्द ही हो जाएगा, जब अगले हफ्ते में एम्स की फोर्नेसिंक टीम सीबीआई एसआईटी को सुशांत की विसरा और पोस्टमार्टम की एक विस्तृत जांच रिपोर्ट सौंपेगी।

 मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीने से ज्यादा हो गए। वहीं इन तीने महीनों में ऐसे बहुत से खुलासे हुए हैं जिन्होंने सुशांत के केस को सुलझाने की बजाय और उलझा दिया। हांलाकि उम्मीद की जा रही है कि एक्टर की मौत की वजह का खुलासा जल्द ही हो जाएगा, जब अगले हफ्ते में एम्स की फोर्नेसिंक टीम सीबीआई एसआईटी को सुशांत की विसरा और पोस्टमार्टम की एक विस्तृत जांच रिपोर्ट सौंपेगी।

Bollywood Tadka

इसके अलावा लोग सुशांत की मौत को उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के कथित सुसाइड से जोड़कर देख रहे हैं। सीबीआई भी इन दोनों मौतों के बीच कनेक्शन को खंगालने में जुटी है। इसी बीच, सोशल मीडिया पर सुशांत की आखिरी इंस्टा स्टोरी की तस्वीर वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

 सुशांत ने अपनी आखिरी इंस्टा स्टोरी दिशा सालियान के लिए ही लिखी थी। सुशांत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में दिशा को श्रद्धांजलि दी थी। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'यह एक बेहद दुखदायी खबर है। दिशा के परिवार और उनके दोस्तों को मेरी संवेदना। उसकी आत्मा को श्रद्धांजलि।'

 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत की मौत 14 जून तो हुई थी जबकि सुशांत के निधन से एक हफ्ते पहले 8 जून को दिशा सालियान ने बिल्डिंग की 14वीं मंंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी थी। ऐसी भी खबरें आईं थी कि दिशा की मौत की खबर सुनने के बाद से ही  सुशांत काफी परेशान भी हो गए थे। सिद्धार्थ पिठानी ने भी सीबीआई के सामने अपने बयान में इस बात का खुलासा किया कि दिशा की मौत की खबर सुनकर सुशांत बेहोश हो गए थे। होश में आने के बाद वो काफी पैनिक भी कर रहे थे। सुशांत बार-बार चिल्लाते रहे थे कि अब उन्हें मार दिया जाएगा। 


sushant singh rajputlast instagramstoryEX Managerdisha salianviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...