main page

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से खाली पड़ा है फ्लैट, ढाई साल से नहीं मिल रहा कोई खरीददार

Updated 11 December, 2022 10:39:14 AM

14 जून, 2020 का वो दिन..जब सुशांत सिंह राजपूत को लेकर इंडस्ट्री से लेकर ऐसी खबर सामने आई कि सभी शॉक्ड रह गए थे। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस खबर पर फैंस को यकीन कर पाना बेहद मुश्किल हो रहा था। वहीं, जिस घर में एक्टर की जान गई थी, अब उस घर को कोई खरीदने वाला नहीं मिल रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 14 जून, 2020 का वो दिन..जब सुशांत सिंह राजपूत को लेकर इंडस्ट्री से लेकर ऐसी खबर सामने आई कि सभी शॉक्ड रह गए थे। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस खबर पर फैंस को यकीन कर पाना बेहद मुश्किल हो रहा था। वहीं, जिस घर में एक्टर की जान गई थी, अब उस घर को कोई खरीदने वाला नहीं मिल रहा है।

 

रियल एस्टेट ब्रोकर रफीक मर्चेंट ने सी फेसिंग फ्लैट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने यह भी कहा कि यह फ्लैट मात्र 5 लाख प्रतिमाह के किराए पर उपलब्ध है। ब्रोकर ने यह भी कहा कि फ्लैट का मालिक एक एनआरआई है और वह इसे किसी भी बॉलीवुड कलाकार को नहीं देना चाहता। अब वह एक कॉर्पोरेट पर्सन को बतौर किराएदार रखना चाहते हैं लेकिन इसके लिए भी कोई तैयार नहीं है। 

 

रफीक मर्चंट ने एक इंटरव्यू में कहा, 'लोग इस फ्लैट में आने से डर रहे हैं। जब लोगों को पता चलता है कि इसी घर में सुशांत सिंह राजपूत मृत पाए गए थे, वह आने से भी कतराते हैं। खबर पुरानी होने के बाद से इक्का-दुक्का लोग ने फ्लैट को देख कर गए हैं। हालांकि अभी तक कोई डील नहीं हुई है। मालिक पैसा कम नहीं करना चाहता अगर वह कम करें तो यह तुरंत बिक जाएगा। वह इस घर का मार्केट प्राइस ही मांग रहे हैं। इसके चलते नए लोग यह सोचते हैं कि अगर मार्केट प्राइस पर ही खरीदना है तो इस घर को क्यों खरीदें जो कि विवाद से जुड़ा हुआ है। वे किसी और को खरीद लेंगे।'

 

उन्होंने यह भी बताया कि खरीदारों और किरायेदारों को पहले ही बता दिया जाता है कि इस फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत रहते थे। इसके चलते कुछ लोग देखने के लिए आते हैं लेकिन कई लोग यह डील करने के लिए तैयार नहीं होते। घर के मालिक का यह भी कहना है कि वह किसी भी फिल्म कलाकार को घर अब किराए पर नहीं देना चाहता। वह किसी कॉर्पोरेट व्यक्ति को घर तैयार देने के लिए तैयार है।


गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे। 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Sushant Singh RajputMumbaiflatfailsnew tenantdeathBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...