main page

सुशांत और रिया का नया वीडियो वायरल, जांच एजेंसी की रडार पर है AK नाम का शख्स

19 September, 2020 08:26:16 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की बीते 3 महीनों से जांच हो रही है। लेकिन अभी तक इसकी गुत्थी नहीं सुलझ पाई है।पिछले दिनों ड्रग एंगलसामने के बाद एनसीबी और सीबीआई ने अपनी जांच और तेज कर दी है। वहीं कुछ समय पहले रिया और सुशांत का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो लोग स्मोक करते हुए दिखाई दे रहे थे। वीडियो में दावा किया गया था कि वो ड्रग्स ले रहे हैं।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की बीते 3 महीनों से जांच हो रही है। लेकिन अभी तक इसकी गुत्थी नहीं सुलझ पाई है।पिछले दिनों ड्रग एंगलसामने के बाद एनसीबी और सीबीआई ने अपनी जांच और तेज कर दी है। वहीं कुछ समय पहले रिया और सुशांत का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो लोग स्मोक करते हुए दिखाई दे रहे थे। वीडियो में दावा किया गया था कि वो ड्रग्स ले रहे हैं।

इसी बीच अब एक बार फिर इन दिनों का एक वीडियो सामने आया है। जांच एजेंसियों को हाथ लगा ये वीडियो कोई बड़ा सबूत दे सकता है। न्यूज चैनल आजतक के मुताबिक इस वीडियो के जरिए सीबीआई को कोई बड़ा सबूत हाथ लग सकता है। सामने आए इस वीडियो में सुशांत एक व्हाइड बोर्ड पर काफी कुछ लिखते हुए दिखाई दे रहे हैं। सुशांत को लिखता देख पास बैठी रिया काफी मुस्कुरा रही है। वहीं दोनों के साथ कोई तीसरा शख्स भी मौजूद है जिसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। सुशांत बोर्ड पर लिखते हैं कही-अनकही बातें। उसके बाद ऐरो बनाते हुए काफी कुछ बता रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसमें वो तीन नामों के शॉर्ट फार्म को लिखते हैं। RC, SSR, AK इन तीन नामों का सुशांत बोर्ड पर जिक्र करते हैं। इन तीनों नामों में RC का मतलब रिया चक्रवर्ती है और SSR का मतलब सुशांत सिंह राजपूत लेकिन AK का क्या मतलब है ये अभी भी पहेली बना हुआ है। सुशांत और रिया के साथ वो तीसरा शख्स कौन है? कहीं AK उसी शख्स का नाम तो नहीं? जांच एजेंसियों को इसके अलावा भी वीडियो में काफी कुछ मिला है। अब सीबीआई इस AK के नाम का पता लगाने की कोशिश कर रही है।  इसके अलावा सुशांत वीडियो में जिन जरूरी बातों का जिक्र कर रहे हैं उनपर भी CBI गौर करेगी।

बता दें कि एम्स की रिपोर्ट अगले हफ्ते आने की उम्मीद है जिसके बाद सीबीआई सुशांत केस की फाइनल रिपोर्ट पेश कर सकती है। जानकारी के मुताबिक, इस रिपोर्ट में कोई कन्फ्यूजन नहीं होगा। इससे सब सच सामने आ जाएगा।

 

 

बाॅलीवुड पर सकता जा रहा है शिकंजा

इधर 'बॉलीवुड ड्रग्स गैंग' पर NCB का शिकंजा कसता जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक NCB ने ड्रग्स पार्टी के वायरल वीडियो की जांच शुरू कर दी है जिसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े नाम शामिल हैं। NCB की मुंबई यूनिट वायरल वीडियो की जांच कर रही है। मनजिंदर सिंह सिरसा की शिकायत पर जांच शुरू की गई है।
इसके अलावा ड्रग्स मामले में लगातार छापेमारी कर रही NCB ने शुक्रवार को चार लोगों को हिरासत में लिया।


sushant singh rajputnew video viralrhea chakrabortyAKBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...