main page

भांजी मल्लिका सिंह को आई मामू सुशांत की याद, शेयर की इमोशनल पोस्ट

Updated 16 November, 2020 01:41:51 PM

14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई थी। सुशांत की मौत को 5 महीने पूरे हो गए हैं। लेकिन उनका परिवार, दोस्त और फैंस इस दुख से उबर नही पाए हैं। सुशांत की फैमिली एक्टर को याद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती ही रहती है। हाल ही में सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। जो वायरल हो रही है।

मुंबई. 14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई थी। सुशांत की मौत को 5 महीने पूरे हो गए हैं। लेकिन उनका परिवार, दोस्त और फैंस इस दुख से उबर नही पाए हैं। सुशांत की फैमिली एक्टर को याद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती ही रहती है। हाल ही में सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। जो वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
मल्लिका सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी में मामू सुशांत के साथ तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में सुशांत ने मल्लिका को कंस कर पकड़ा हुआ है और दोनों कमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं। इस तस्वीर को स्टोरी में शेयर करते हुए मल्लिका ने लिखा-"भगवान ने आपको अपने पास रखा है। मैंने आपको अपने दिल में रखा है। 5 महीने" फैंस इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें 14 जून को सुशांत अपने बांद्रा स्थित आवास पर मृत पाए गए थे। सुशांत की मौत को 5 महीने बीत चुके हैं। लेकिन एक्टर को इंसाफ नही मिला है। सुशांत का परिवार, दोस्त और फैंस न्याय का इंतजार कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

sushant singh rajputniecemallika singhmissesmamushareemotionalpostBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...