main page

'मणिकर्णिका' में एक्स GF के लुक को देख खुद को नहीं रोक पाए सुशांत , कर दिया ऐसा कमेंट

Updated 19 December, 2018 11:08:26 AM

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जल्द ही फिल्म ''मणिकर्णिका:द क्वीन्स ऑफ झांसी'' से  बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में अंकिता का किरदार झलकारी बाई का है। हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टा पर अपनी फिल्म का लुक शेयर किया था। उनकी तस्वीर देखने के बाद एक्टर और अंकिता के एक्स सुशांत सिंह राजपूत ने

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जल्द ही फिल्म 'मणिकर्णिका:द क्वीन्स ऑफ झांसी' से  बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में अंकिता का किरदार झलकारी बाई का है। हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टा पर अपनी फिल्म का लुक शेयर किया था। उनकी तस्वीर देखने के बाद एक्टर और अंकिता के एक्स सुशांत सिंह राजपूत ने अपना रिएक्शन दिया है।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

And so it begins!!! #jhalkaribai #manikarnika

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Dec 13, 2018 at 3:11am PST

 

 


सुशांत ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता की पहली बॉलीवुड फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में उनके पहले लुक की सराहाना की है। उन्होंने लिखा, "यह बेहद अच्छा दिख रहा है अंकिता। मैं यह देखकर बहुत खुश हूं। भगवान तुम्हें खूब सारी सफलता और खुशियां दें।" इसका जवाब देते हुए अंकिता ने कहा, "शुक्रिया सुशांत। आपके लिए भी यही कामना करती हूं।" इसी पर टिप्पणी करते हुए सुशांत ने रविवार को कहा, "मैंने तस्वीर देखी और मुझे सचमुच अच्छी लगी। मैं इसके लिए उन्हें बधाई देना चाहता था, मैंने दी।"

 

 

 

 

वहीं जब सुशांत से पूछा गया कि क्या वह बॉलीवुड में शुरुआत के लिए अंकिता को व्यक्तिगत तौर पर बधाई देंगे? तो उन्होंने कहा, "मैं असल जिंदगी में जैसा हूं डिजिटल मंच पर भी वैसा ही हूं, इसलिए मैंने जो टिप्पणी पोस्ट की है, लोगों को दिखाने के लिए नहीं, बल्कि मैं उन्हें वाकई बधाई देना चाहता था और उन्होंने भी इसका जवाब दे दिया, तो मुझे नहीं लगता अब अलग से बातचीत की कोई जरूरत है।" सुशांत के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह जल्द ही तरुण मनसुखानी की फिल्म 'ड्राइव' और अभिषेक चौबे की फिल्म 'सोन चिरैया' में नजर आएंगे। 

: Konika

sushant singh rajput hindi newsankita lokhande hindi newsManikarnika The Queen of Jhansi hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...