main page

एक बार उठी सुशांत को न्याय दिलाने की मांग, मुंबई की सड़कों पर लगे #Justice for SSR के पोस्टर

26 September, 2020 10:50:59 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीन से ज्यादा का समय बीत गया। CBI,ED इस केस की और NCB इस मामले की जांच कर रही है। लेकिन अभी भी उनके मौत की गुत्थी नहीं सुलझी।सुशांत के लिये न्याय की आस लगाए बैठे उनके लाखों फैंस के सब्र का बांध भी अब टूटता जा रहा है। इसी बीच एक बार फिर सुशांत को न्याय दिलवाने की मांग एक बार फिर से तेज हो गई है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीन से ज्यादा का समय बीत गया। CBI,ED इस केस की और NCB इस मामले की जांच कर रही है। लेकिन अभी भी उनके मौत की गुत्थी नहीं सुलझी।सुशांत के लिये न्याय की आस लगाए बैठे उनके लाखों फैंस के सब्र का बांध भी अब टूटता जा रहा है। इसी बीच एक बार फिर सुशांत को न्याय दिलवाने की मांग एक बार फिर से तेज हो गई है।

बीती रात मुंबई के कई अलग-अलग इलाकों में #Justice for SSR के पोस्टर लगाए गए । इन पोस्टर पर सुशांत की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर छपी है। जिसके साथ ही लिखा-'मैं आप में से एक था...क्या आप न्याय डिजरव करते हैं? तो मैं भी करता हूं।'इसके साथ ही नीचे की तरफ #Justice for SSR लिखा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि जहं एक तरफ एनसीबी ‘ड्रग्स एंगेल’ को लेकर ताबड़तोड़ एक्शन ले रहा है। टीम सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में न्यायिक हिरासत में हैं, तो कई नामचीन हस्तियों तक भी ड्रग्स मामले की आंच आ पहुंची है। लेकिन सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई टीम का इस केस में अभी तक कोई खास बयान सामने नहीं आया।

Bollywood Tadka

सुशांत की विसरा रिपोर्ट और अटोप्सी की वो फाइनल रिपोर्ट अब तक नहीं आई है जो एम्स की मेडिकल टीम ने सीबीआई को सौंपनी थी। ये सब देखने के बाद पिता केके सिंह के द्वारा भी CBI की जांच रिपोर्ट में विलंब पर सवाल उठाए।

Bollywood Tadka

 शुक्रवार को सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने सीबीआई की जांच रिपोर्ट में हो रहे विलंब के मुद्दे पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की। उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की थी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने इस केस की जांच को लेकर कई बातें की साथ ही साथ कई सवाल भी खड़े कर दिए। उन्होंंने कहा सुशांतके परिवार को कुछ दिनों से ये एहसास हो रहा है कि कहीं न कहीं इस जांच को इस दिशा में ले जाया जा रहा है।

Bollywood Tadka

जहां से सारी बातें साफ नहीं हो रही हैं। विकास सिंह ने कहा बहुत पहले AIIMS के एक डॉक्टर जो अभी जांच टीम में भी हैं। उनको सुशांत की बहन नीतू द्वारा खींचे गए सुशांत के फोटो भेजे थे। उन फोटो को देखकर उन्होंने बताया था कि ये 200 प्रतिशत गला दबाने से मौत है न कि आत्महत्या। अब देखना या है कि सीबीआई अपनी जांच रिपोर्ट कबतक पेश करती है।


sushant singh rajputpostersmumbai streetJustice for SSRK.K.SinghCBIBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...