main page

बिहार में सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार समेत दो को मारी गोली, बुरी तरह हुए घायल

Updated 30 January, 2021 05:41:05 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड केस अभी सुलझा नहीं है कि उनके ममेरे भाई को गोली मारी गई है। सुशांत के ममेरे भाई समेत दो और लोगों को यामाहा शोरूम के मालिक राजकुमार सिंह और उनके सहयोगी अली हसन इस घटनाक्रम का निशाना बनाया गया है। गोली लगने से तीनों बुरी तरह से जख्मी हो गए है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड केस अभी सुलझा नहीं है कि उनके ममेरे भाई को गोली मारी गई है। सुशांत के ममेरे भाई समेत दो और लोगों को यामाहा शोरूम के मालिक राजकुमार सिंह और उनके सहयोगी अली हसन इस घटनाक्रम का निशाना बनाया गया है। गोली लगने से तीनों बुरी तरह से जख्मी हो गए है।

Bollywood Tadka


ये सारा मामला सुशांत की जन्मभूमि बिहार के सहरसा जिले का है, जहां बेख़ौफ अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। दरअसल, यामाहा शो रूम के मालिक राजकुमार सिंह का सहरसा, सुपौल और मधेपुरा तीनों जिला में यामाहा मोटरसाइकिल का शो रूम है। इसी दौरान मधेपुरा जाने के दौरान उन्हें शनिवार को गोली मार दी गई, जिसमें शो रूम मालिक राज कुमार सिंह सहित उनके सहयोगी हसन अली घायल हो गए। राजकुमार सिंह के सहयोगी हसन अली की हालत ज्यादा नाजुक है। 

Bollywood Tadka

 

राजकुमार सिंह के भाई के अनुसार, वो मधेपुरा हर रोज शो रूम को खोलने जाते थे और आज भी वहीं जाने के दौरान बैजनाथपुर चौक से एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने गाड़ी को ओवर टेक किया और फिर गोलीबारी की। 

Bollywood Tadka


घटना के दौरान मौके पर ही दोनों को इलाज के लिए नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया।  फिलहाल ये नहीं पता चल पाया है कि  अपराधियों का गोलीबारी के पीछे क्या मकसद था। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। 

 

: suman prajapati

Sushant Singh Rajputrelativebullet shotsBiharBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...