main page

सुशांत के फ्लैट पार्टनर सिद्धार्थ पिटानी ने दर्ज कराया बयान,खुल सकते हैं कई राज

Updated 22 June, 2020 01:34:03 PM

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस को मुंबई पुलिस बेहद ही बारीकी से जांच रही हैं। बई पुलिस भी 3 अलग-अलग टीमें बनाकर गहनता से जांच में जुटी है। अब तक पुलिस ने सुशांत के परिवार के सदस्यों सहित कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस को मुंबई पुलिस बेहद ही बारीकी से जांच रही हैं। बई पुलिस भी 3 अलग-अलग टीमें बनाकर गहनता से जांच में जुटी है। अब तक पुलिस ने सुशांत के परिवार के सदस्यों सहित कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब सुशांत के करीबी दोस्त और उनके रूममेट रहे सिद्धार्थ पिटानी ने भी अपना बयान मुंबई पुलिस को दर्ज करा दिया है। हाल ही में सिद्धार्थ की बांद्रा पुलिस स्टेशन से बाहर निकलते समय की तस्वीरें सामने आई हैं।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ पिटानी, सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपार्टमेंट शेयर करता था। उम्मीद है कि सिद्धार्थ के बयान के बाद सुशांत की मौत से जुड़े कई और राज बाहर आ सकेंगे।

Bollywood Tadka

सुशांत के निधन के बाद से ही बाॅलीवुड में  नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई। कई लोगों ने आरोप लगाया है कि उनको प्रोफैशनली काफी परेशान किया गया था जिसके कारण उन्होंने आत्महत्या कर ली। मामले में कई चर्चित लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है।

Bollywood Tadka

सुशांत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर सुइसाइड कर लिया था। सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। वह बीते 6 महीने से डिप्रेशन का ट्रीटमेंट ले रहे थे।

: Smita Sharma

sushant singh rajputroommatefriendsiddharth pitaniinterrogatedmumbai policeBandraBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...