main page

'भाई तुम्हें गए हुए 2 साल हो गए' सुशांत की डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुई बहन श्वेता, बोलीं- तुमने दुनिया को बदल दिया

Updated 14 June, 2022 01:46:54 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज 14 जून को दो साल का समय पूरा हो गया है। मुंबई स्थित उनके आवास से अभिनेता का शव बरामद हुआ था। बेहद ही कम उम्र में दुनिया को छोड़कर चले गए। इकलौते बेटे के यूं चले जाने से पूरा परिवार टूट गया। सुशांत की मौत हत्या थी या आत्महत्या से गुत्थी तो अभी तक नहीं सुलझ पाई है, लेकिन सुशांत की मौत को आज दो साल का समय पूरा हो गया है। सुशांत अपनी बहनों के काफी करीब थे। वहीं सुशांत की दूसरी बरसी पर बहन श्वेता ने अपने भाई के लिए एक पोस्ट शेयर की है।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज 14 जून को दो साल का समय पूरा हो गया है। मुंबई स्थित उनके आवास से अभिनेता का शव बरामद हुआ था। बेहद ही कम उम्र में दुनिया को छोड़कर चले गए। इकलौते बेटे के यूं चले जाने से पूरा परिवार टूट गया।

Bollywood Tadka

सुशांत की मौत हत्या थी या आत्महत्या से गुत्थी तो अभी तक नहीं सुलझ पाई है, लेकिन सुशांत की मौत को आज दो साल का समय पूरा हो गया है। सुशांत अपनी बहनों के काफी करीब थे। वहीं सुशांत की दूसरी बरसी पर बहन श्वेता ने अपने भाई के लिए एक पोस्ट शेयर की है। 

Bollywood Tadka

श्वेता ने इंस्टा पर सुशांत की एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में सुशांत बच्चे का हाथ थामें नजर आ रहे हैं। पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा-'भाई तुम्हें गए हुए 2 साल हो गए हैं लेकिन जिन वैल्यूज के लिए तुम खड़े रहे उनके कारण तुम अमर हो गए हो। विनम्रता, करुणा और प्यार तुम्हारी खूबियां थीं। तुम सभी लोगों के लिए कितना कुछ करना चाहते थे। तुम्हारे सम्मान में हम तुम्हारी उन्हीं खूबियों और आदर्शों का पालन करते रहेंगे।

 

भाई तुमने दुनिया को बेहतरी के लिए बदला और आपकी अनुपस्थिति में भी हम इसे जारी रखेंगे। चलिए सब मिलकर एक दीया जलाएं और आज निस्वार्थ भाव से किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट ले आएं। घर से मस्जिद है बहुत दूर चलो यू कर ले, किसी रोते हुए बच्चे को हंसाया जाये'- निदा फ़ाज़ली'

Bollywood Tadka

सुशांत ने 14 जून 2020 को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में सुसाइड किया था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप लगाए थे। इस केस की जांच की जिम्मेदारी सीबीआई ने संभाल ली थी। जांच में रिया चक्रवर्ती से लेकर सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट्स से भी पूछताछ हुई थी। दो साल की जांच के बाद भी कुछ निकलकर सामने नहीं आया है। सुशांत की मौत के बाद उनके पटना वाले घर को एक स्मारक में बद दिया गया जहां दिवंगत ऐक्टर का टेलिस्कोप, गिटार और बाकी पर्सनल चीजों को सहेजकर रखा गया है।

Bollywood Tadka

सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल पवित्र रिश्ता से की थी। इस सीरियल के बाद उन्होंने फिल्म 'काई पो चे'से बाॅलीवुड में कदम रखा। सुशांत ने अपने करियर में एक दशक से भी कम समय में कई बढ़िया फिल्में दी हैं। 'काई पो चे', 'एम. एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'केदारनाथ', 'छिछोरे' की गिनती उनकी बेहतरीन फिल्मों में की जाती है। सुशांत की आखिरी बड़ी फिल्म 'छिछोरे' थी जो साल 2019 में रिलीज हुई थीं। वहीं मौत के बाद उनकी फिल्म 'दिल बेचारा' ओटीटी पर रिलीज हुई थी जो सुशांत की आखिरी फिल्म थी। 

Content Writer: Smita Sharma

Sushant Singh RajputsisterShweta Singh Kirtiheartfelt note2nd death anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...