main page

सुशांत की बहन प्रियंका ने जॉइन किया say no to Bollywood ट्रेंड, बोली- मुझे मेरा भाई वापस चाहिए

Updated 13 March, 2021 01:48:59 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 9 महीने पूरे होने वाले हैं। अभी भी उनका परिवार और फैंस उन्हें भूल नही पाए हैं और आज भी उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। हाल ही में सुशांत फैंस ने सोशल मीडिया पर say no to Bollywood ट्रेंड शुरू किया है। जिसे सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने भी जॉइन किया और भाई की वापिसी की मांग की है।

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 9 महीने पूरे होने वाले हैं। अभी भी उनका परिवार और फैंस उन्हें भूल नही पाए हैं और आज भी उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। हाल ही में सुशांत फैंस ने सोशल मीडिया पर say no to Bollywood ट्रेंड शुरू किया है। जिसे सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने भी जॉइन किया और भाई की वापिसी की मांग की है।

Bollywood Tadka
सुशांत की अचानक मौत के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिजम की बहस छिड़ गई थी। जिसके बाद से सुशांत फैंस बॉलीवुड बहिष्कार की मांग करने लगे। वहीं अब फैंस ने say no to Bollywood ट्रेंड शुरू किया है जिसे एक्टर की बहन प्रियंका सिंह ने भी जॉइन किया है और ट्वीट कर कहा- 'बॉलीवुड को ना कहें... मैं अपना भाई वापस चाहती हूं।' फैंस इस ट्वीट को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें बीते दिनों प्रियंका ने फिल्‍म 'सोनचिड़िया' के सेट से सुशांत और उनके को-स्‍टार्स की एक तस्वीर शेयर किया थी। इसके साथ उन्‍होंने पुरानी यादों को फैंस के साथ शेयर किया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sushant singh rajputsister priyanka singhdemandbrotherBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...