main page

सुशांत की बहन का इमोशनल नोट, 35 साल में पहली बार वो कलाई नहीं जिस पर राखी बांध सकूं

Updated 03 August, 2020 09:59:40 AM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। सुशांत के अचानक चल जाने के गम से उनके परिवार वाले अभी तक उबर नहीं पाए हैं। पिता ने अपने इकलौते सहारे को हमेशा के लिए खो दिया। चार बहनों में इकलौते भाई जिसके लिए मां ने कई साल मन्नत मांगी, व्रत किए उस गुलशन के चले जाने का दुख सिर्फ उसका परिवार ही जान सकता है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। सुशांत के अचानक चल जाने के गम से उनके परिवार वाले अभी तक उबर नहीं पाए हैं। पिता ने अपने इकलौते सहारे को हमेशा के लिए खो दिया। चार बहनों में इकलौते भाई जिसके लिए मां ने कई साल मन्नत मांगी, व्रत किए उस गुलशन के चले जाने का दुख सिर्फ उसका परिवार ही जान सकता है।

Bollywood Tadka

अब उस  परिवार के पास खोने के लिए क्या बचा है।  सुशांत के जाने से परिवार पर क्या बीत रही है, इसको शायद वही महसूस कर सकता है जिसने अपने किसी बेहद करीबी को खोया हो। सुशांत के पिता और चारों बहनें इस वक्त सदमे में हैं। वहीं आज राखी के  मौके पर एक बार फिर सुशांत की बहनों को भाई की याद आी। हर साल की तरह वे अब सुशांत को कभी राखी नहीं बांध पाएंगी। इसी दुख को जताते हुए सुशांत की बहन रानी ने इमोशनल नोट लिखा। 

गुलशन, मेरा बच्चा

आज मेरा दिन है

आज तुम्हारा दिन है

आज हमारा दिन है

आज राखी है।

Bollywood Tadka

35 साल के बाद ये पहला अवसर है जब पूजा की थाल सजी है। आरती का दीया भी जल रहा है। हल्दी-चंदन का टीका भी है। मिठाई भी है। राखी भी है. बस वो चेहरा नहीं है जिसकी आरती उतार सकूं। वो ललाट नहीं है जिसपर टीका सजा सकूं। वो कलाई नहीं जिस पर राखी बांध सकूं। वो मुंह नहीं जिसे मीठा कर सकूं। वो माथा नहीं जिसे चूम सकूं। वो भाई नहीं जिसे गले लगा सकूं।

हमेशा तुम्हारी

रानी दी

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत के सुसाइड करने की वजह की जांच दो राज्यों की पुलिस कर रही है। बिहार पुलिस मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची है।वहीं पहले से इस केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस पर बिहार पुलिस ने सहयोग ना करने का आरोप लगाया है

: Smita Sharma

sushant singh rajputsisterraniemotional noterakhiBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...