main page

भाई सुशांत को याद कर फिर नम हुईं बहन श्वेता की आंखें, बोलीं- जीवन मिले या ना मिले, ये तो उसके कर्मों की बात है

13 January, 2021 10:18:04 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 7 महीने बीत गए हैं। लेकिन घर के इकलौते बेटे के जाने के गम से परिवार अभी उभरा नहीं है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति एक बार फिर भाई को याद कर इमोशनल हो गईं हैं।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 7 महीने बीत गए हैं। लेकिन घर के इकलौते बेटे के जाने के गम से परिवार अभी उभरा नहीं है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति एक बार फिर भाई को याद कर इमोशनल हो गईं हैं।

Bollywood Tadka

श्वेता ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा है-'जीवन मिले या ना मिले ये तो भाग्य की बात है। कब कहा मृत्यु हो जाए ये समय की बात है, लेकिन जो मृत्यु के बाद भी रहे लोगों के दिलों में जिंदा... ये तो उसके कर्मों की बात है।' 

Bollywood Tadka

इसके साथ श्वेता ने कैप्शन में लिखा-'सुशांत हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे।' जानकारी के लिए बता दें कि जब से एक्टर की मौत हुई है तब से श्वेता से सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट शेयर कर न्याय की मांग कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

सुशांत 14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा वाले फ्लैट में मृत मिले थे। सुशांत की बहनों और बाकी फैमिली मेंबर्स ने मामले में फाउल प्ले होने की आशंका जताई थी। मुंबई और पटना पुलिस से होते हुए मामले की जांच सीबीआई तक पहुंच गई है। इसके अलावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग्स केस और प्रवर्तन निदेशालय मनी लॉन्डरिंग के एंगल से जांच कर रही हैं। 


sushant singh rajputsistershewta singh kirti emotional postBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...