main page

छोटे भाई सुशांत सिंह राजपूत को बहन श्वेता का गुडबाय पोस्ट, कहा- तुम्हें हमेशा प्यार करेंगे

29 June, 2020 04:03:11 PM

सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को अलविदा कहे 15 दिन बीत गए हैं, लेकिन अभी तक सुशांत की यादें किसी के भी जहन से निकल पाना मुश्किल हो रहा है। सुशांत के परिवार वालों ने अपने घर के चिराग को हमेशा के लिए खो दिया है और इस नुकसान की भरपाई कभी नहीं की जा सकती।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को अलविदा कहे 15 दिन बीत गए हैं, लेकिन अभी तक सुशांत की यादें किसी के भी जहन से निकल पाना मुश्किल हो रहा है। सुशांत के परिवार वालों ने अपने घर के चिराग को हमेशा के लिए खो दिया है और इस नुकसान की भरपाई कभी नहीं की जा सकती। हाल ही में एक्टर की बहन  श्वेता ने अपने भाई को अलविदा कहते हुए एक पोस्ट किया है, जिसे पढ़कर शायद आपका भी दिल भर आएगा।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें इससे पहले भी श्वेता ने कुछ पोस्ट किए थे, जिसे बाद में उन्होंने डिलीट भी कर दिया था। इस बार श्वेता ने अपने भाई के लिए 'फाइनल लव' लिखते हुए दिल को छू जाने वाला एक पोस्ट किया है।

Bollywood Tadka

श्वेता ने एक तस्वीर सेयर की। इस तस्वीर में सारा परिवार सुशांत की तस्वीर के सामने बैठे और प्रार्थना करते नजर आ रहा है। वैसे तो श्वेता ने केवल 3 लाइनें इस पोस्ट में लिखी हैं, लेकिन इन शब्दों को लिख उतना ही कठिन है। उन्होंने लिखा-'प्यार और पॉजिटिविटी से भरा प्यार मेरे छोटे भाई। उम्मीद है तुम जहां भी हो खुश रहो। हम तुमसे हमेशा प्यार करते रहेंगे।'

Bollywood Tadka

श्वेता ने भाई की मौत के ठीक बाद एक पोस्ट किया था जिसे उन्होंने बाद में डिलीट भई कर दिया था। भाई की तस्वीर के साथ अपने उस पोस्ट में उन्होंने लिखा था- 'मेरा बेबी, मेरा बाबू मेरा बच्चा हमारे साथ फिजिकली प्रजेंट नहीं है और कोई बात नहीं... मैं जानती हूं तुम बहुत दर्द में थे और मुझे पता है कि तुम एक फाइटर थे और तुम बहादुरी के साथ इस लड़ाई को लड़ रहे थे।

Bollywood Tadka

सॉरी मेरा सोना... सॉरी उस सारे दर्द के लिए जिससे तुमको गुजरना पड़ा... अगर मैं कर पाती तो तुम्हारा सारा दर्द ले लेती और अपनी सारी खुशियां तुम्हें दे देती।' इसके अलावा सुशांत की तेरहवीं पर भी एक क बयान जारी किया था। 


sushant singh rajputsistershweta singh kirtifinal goodbyepostlittle brotherBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...