main page

AIIMS ने सुशांत की मौत को बताया 'सुसाइड' तो बहन श्वेता बोली-'हम जीतेंगे'

04 October, 2020 08:20:44 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही लोग जानना चाह रहे थे कि उन्होंने सुसाइड किया है या उनकी हत्या की गई।  इस मामले की जांच में अब दिल्ली स्थि​त अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के डॉक्टरों के एक पैनल नेCBI को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही लोग जानना चाह रहे थे कि उन्होंने सुसाइड किया है या उनकी हत्या की गई।  इस मामले की जांच में अब दिल्ली स्थि​त अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के डॉक्टरों के एक पैनल नेCBI को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है।

Bollywood Tadka

 

सूत्रों के मुताबिक, एम्स के पैनल ने सुशांत​की हत्या की थ्योरी को खारिज कर दिया। एम्स की इस रिपोर्ट के बाद सुशांत की बहन ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। श्वेता ने भाई सुशांत की तस्वीर शेयर कर लिखा- 'हम जीतेंगे।'  

 

Bollywood Tadka

श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए गुहार लगाती रही हैं। उन्होंने सुशांत को अंसाफ दिलाने के लिए मुहिम भी चलाई हैं। श्वेता के इन आंदोलनों में सुशातं के चाहने वालों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत के परिवार, दोस्त और फैन्स पिछले कई दिनों से सीबीआई जांच में हो रही देरी पर निराशा जता रहे हैं। इसके अलावा परिवार और फैंस की मांग यह भी है कि इस केस की जांच आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या के ऐंगल से की जाए।
 


sushant singh rajputsistershweta singh kritireactaiims reportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...