main page

भाई सुशांत को याद कर एक बार फिर नम हुईं बहन श्वेता सिंह कीर्ति की आंखें, बोलीं- वापस आ जाओ

Updated 23 December, 2021 05:13:38 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को निधन हो गया था। एक्टर को इस दुनिया से गए डेढ़ साल हो गया है। लेकिन एक्टर का परिवार और फैंस उन्हें अभी भी भूल नहीं पाए हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अक्सर भाई को याद करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती है। हाल ही में श्वेता ने एक पोस्ट शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को निधन हो गया था। एक्टर को इस दुनिया से गए डेढ़ साल हो गया है। लेकिन एक्टर का परिवार और फैंस उन्हें अभी भी भूल नहीं पाए हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अक्सर भाई को याद करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती है। हाल ही में श्वेता ने एक पोस्ट शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
श्वेता ने सुशांत की पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्टर व्हाइट टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने ब्लैक कैप और चश्मा पहना हुआ है। इस लुक में एक्टर काफी स्टाइलिश लग रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा- "क्या संभव था और अब क्या इतना संभावित है, जहां हम पहली बार मिले थे ..." #Selfmusing #ComeBack" फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें श्वेता ने हाल में सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे को शादी की शुभकामनाएं दीं थी। अंकिता ने छत्तीसगढ़ बिजनेसमैन विक्की जैन से हाल में शादी की है। श्वेता ने अंकिता की पोस्ट पर कमेंट करते हुुए लिखा था, 'नवविवाहिता को मुबारकवाद और आशीर्वाद श्वेता।'

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sushant singh rajputsister shweta singh kirtimissbrotherBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...