main page

बदला सुशांत की फिल्म 'किज्जी और मैनी' का नाम, अब ये होगा टाइटल

Updated 08 February, 2019 11:11:03 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ''किज्जी और मैनी'' को लेकर एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो फिल्ममेकर्स ने अब इस फिल्म का नाम बदल दिया है और अब इसका नाम है ''दिल बेचारा''।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'किज्जी और मैनी' को लेकर एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो फिल्ममेकर्स ने अब इस फिल्म का नाम बदल दिया है और अब इसका नाम है 'दिल बेचारा'। इसका ऐलान निर्माताओं ने फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए किया है। फिल्म में सुशांत के ऑपोजिट संजना सांघी हैं। 

 

 

बता दें कि यह फिल्म अमेरिकी रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' की रीमेक है लेकिन फिल्म में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट भी होगा। फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है। फिल्म के फर्स्ट लुक के बाद यह उम्मीद है कि जल्दी ही मेकर्स इसकी रिलीज डेट का ऐलान करेंगे।

 

Bollywood Tadka,सुशांत सिंह राजपूत इमेज,संजना सांघी इमेज

 

 

फिल्म के शुरु होते ही हुआ था विवाद

बता दें कि फिल्म की शुरुआत ही विवादों से हुई थी। । दरअसल, मीडिया में रिपोर्ट्स आई थी कि सुशांत के एक्स्ट्रा फ्रैंडली रवैये से संजना काफी परेशान है। खबर थी कि सुशांत की हरकतों के चलते संजना ने ये फिल्म बीच में ही छोड़ दी और इसके बाद फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी थी हालांकि बाद में सुशांत ने मीडिया में आई इन खबरों को बेबुनियाद बताया।

: Smita Sharma

sushant singh rajput hindi newsfilmkizie aur mannydil becharasanjana sanghi hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...