main page

सुशांत के रूम में मिले रेड बैग की मिस्ट्री से उठा पर्दा, सुसाइड मामले में दो बड़े रहस्यों का भी हुआ खुलासा

Updated 15 July, 2020 12:32:50 PM

सुशांत सुसाइड केस में सोशल मीडिया पर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हालांकि अभी तक ऐसा कोई खास खुलासा नहीं हुआ जिससे इस घटना के बारे में किसी को दोषी ठहराया जा सके।

मुंबई: सुशांत सुसाइड केस में सोशल मीडिया पर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हालांकि अभी तक ऐसा कोई खास खुलासा नहीं हुआ जिससे इस घटना के बारे में किसी को दोषी ठहराया जा सके। इसी बीच एक बार फिर इस मामले में दो नए खुलासे और हुए हैं। एक है कि फिल्म निर्माता और निर्देशक संजय लीला भंसाली से जुड़ा और दूसरा सुशांत के सुसाइड वाले कमरे में मौजूद रेड बैग 

Bollywood Tadka

संजय लीला भंसाली से जुड़ी बात 

सुशांत के आत्महत्या मामले में जब पुलिस ने संजय से पूछताछ की थी तो उन्होंने बताया था कि उन्होंने सुशांत को अपनी फिल्म ऑफर की थी लेकिन उन्होंने खुद ही करने से मना कर दिया था। इसके बाद ये खबर आई की  भंसाली ने सुशांत को ही नहीं बल्कि अंकिता लोखंडे को भी इस फिल्म में एक गाना ऑफर किया था।

Bollywood Tadka

भंसाली ने अंकिता के लिए एक लावणी डांस साॅन्ग किया था जो फिल्म का अहम हिस्सा था। लेकिन, अंकिता ने इस साॅन्गको करने से मना कर दिया। इसके बाद भंसाली ने इस साॅन्ग को किसी और को देने की बजाय फिल्म से हटा ही दिया।

Bollywood Tadka

सुशांत के रूम में मिले रेड बैग की मिस्ट्री

 सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से सुशांत के सुसाइड वाली जगह पर पाया गया रेड कलर का बैग बहुत चर्चा में था। दरअसल, ठीक वैसा ही एक बैग लोगों को सुशांत के करीबी दोस्त महेश शेट्टी के एक तस्वीर में दिखा था। अब पुलिस ने इस बैग का भी खुलासा कर दिया है।

Bollywood Tadka

पुलिस सूत्रों के मुताबिक यह बैग सुशांत की बड़ी बहन मीतू का है। इस बैग को मीतू सुशांत के पास आने के लिए अपने साथ ही लेकर आई थीं। इस बैग के चक्कर में ही सोशल मीडिया पर लोगों ने महेश को खूब उल्टा सीधा कहा था।

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत को इस दुनिया को अलविदा किए हुए मंगलवार को पूरा एक महीना हो गया। पिछले महीने की 14 तारीख को उन्होंने अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। पुलिस इस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है और अब तक लगभग 35 लोगों से पूछताछ भी कर चुकी है। खबर यह भी है कि अगले 10 से 15 दिन में पुलिस इस केस की अंतिम रिपोर्ट भी सौंप देगी। इसके बाद पुलिस सबूतों के अभाव के कारण सुशांत सुसाइड केस को बंद कर सकती है। 

: Smita Sharma

sushant singh rajputsuicidetwo secretsrevealedmysteryred bagMeetuankita lokhandesanjay leela bhansaliBollywoodCelebrityLatest Television NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...