main page

सुशांत ने इंटरव्यू में अंकिता के लिए बयां किया था प्यार, कहा-'मोहब्बत में नहीं फर्क जीने और मरने का...

Updated 09 July, 2020 11:36:33 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियोज छाए हुए हैं। सुशांत के निधन के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और उनकी को-एक्टर रहीं अंकिता लोखंडे काफी दुखी हैं। एक्टर के निधन के बाद से ही अंकिता ने जैसे सोशल मीडिया से दूरी बना ली है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियोज छाए हुए हैं। सुशांत के निधन के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और उनकी को-एक्टर रहीं अंकिता लोखंडे काफी दुखी हैं। एक्टर के निधन के बाद से ही अंकिता ने जैसे सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। इसी बीच सुशांत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अंकिता के साथ अपने रिश्ते पर बात करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सुशांत किस कदर अंकिता लोखंडे के प्यार में डूबे हैं। सुशांत अंकिता के साथ अपने रिश्ते पर बात एक शायरी से शुरू करते हैं।

Bollywood Tadka

सुशांत कहते हैं- 'मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं जिस काफिर पर दम निकले।' सुशांत ने कहा-'पिछले करीब 6 सालों अंकिता बहुत धैर्यवान रही हैं, बहुत प्यार करती रही हैं और वो मेरे साथ रहने के लिए बहुत एक्साइटेड रहती हैं। तो मैं कतई चांस नहीं लेना चाहता... वो बहुत खूबसूरत हैं और मैं उनसे प्यार करता हूं, उनके साथ रहना चाहता हूं।'

Bollywood Tadka

सुशांत ने आगे कहा-'किसी रिश्ते को तोड़ने के लिए आप हर दिन एक बहाना ला सकते हो लेकिन अगर आप रिश्ता बनाए रखना चाहते हो तो आप इसके लिए कोशिश करोगे। मैं उसके बिना नहीं रह सकता है, यही कारण है कि मैं अक्सर इमोशनल रहता हूं, मैं इनसिक्योर रहना चाहता हूं, मैं उसके साथ रहना चाहता हूं।'सुशांत की बातों से साफ जाहिर है वो अंकिता से किस कदर प्यार करते थे।

Bollywood Tadka

बता दें कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत एक साथ सीरियल पवित्र रिश्ता में भी नजर आए थे। उस सीरियल में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। लीड किरदार को निभाते-निभाते ये दोनों भी करीब आ गए। सुशांत के बाॅलीवुड में एंट्री करने के बाद दोनों के रिश्तों में दरार आने लगीं और इसके बाद इनके ब्रेकअप की खबर सामने आ गई। 


 

: Smita Sharma

sushant singh rajputankita lokhandeViral VideoBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...