main page

सुशांत के निधन के बाद एक्टर की टीम ने पूरा किया उनका ये अधूरा सपना,इस तरह से रहेंगे हमेशा दिलों में जिंदा

18 June, 2020 02:18:33 PM

अपनी एक्टिंग के जरिए फैंस को दिलों में खास जगह बनाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मजह 34 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। सुशांत के फैंस उनसे जुड़ी कई बातें याद कर रहे हैं। एक्टर की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई: अपनी एक्टिंग के जरिए फैंस को दिलों में खास जगह बनाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मजह 34 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। सुशांत के फैंस उनसे जुड़ी कई बातें याद कर रहे हैं। एक्टर की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। सुशांत के फैंस का मानना है कि एक्टर हमेशा अपनी फिल्मों के जरिए उनके आस पास ही रहेंगे।

Bollywood Tadka

वहीं अब सुशांत की टीम ने भी कुछ ऐसा काम किया है जिससे एक्टर हमेशा हम सब के बीच जिंदा रहेंगे। दरअसल, सुशांत को लिखने और पढ़ने का बेहद शौक था। सुशांत की सबसे ज्यादा दिलचस्पी विज्ञान और प्रकृति में थी। उनके घर में एक टेलीस्कोप भी था जिससे वो तारामंडल देखा करते थे। वहीं सुशांत के इस दुनिया को अलविदा कहने के बाद उनकी टीम ने एक्टर का अधूरा सपना पूरा किया है।

Bollywood Tadka

सुशांत की टीम ने उनकी याद में एक वेबसाइट बनाई है सेल्फम्यूजिंग डॉट कॉम. इस वेबसाइट के जरिए सुशांत की टीम उनके विचारों को लोगों के बीच रखेगी। जिससे सुशांत अपने फैंस के दिल में हमेशा बसे रहें। इस पोस्ट को शेयर कर उनकी टीम ने लिखा-'भले ही वह दूर चले गए हों, लेकिन वह हमारे बीच अब भी जिंदा हैं। उनके सेल्फ म्यूजिंग मोड https://selfmusing.com/ की शुरुआत हो रही है। बता दें कि फैंस के सुशांत के रियल गॉडफादर थे।

Bollywood Tadka

सुशांत ने रविवार 14 जून को अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। उन्होंने ये कदम क्यों उठाया इस बारे में अभी कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। वहीं सुशांत के घर की तालाशी लेने के बाद पुलिस को सुशांत के घर से 5 डायरी मिलीं हैं। 


sushant singh rajputteamlaunchnew websiteshareactor thoughtsBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...