main page

सुशांत सिंह राजपूत अपना फ्लैट छोड़ गर्लफ्रेंड की बिल्डिंग में हुए शिफ्ट

Updated 14 November, 2019 05:56:47 PM

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती भले ही अपने आप को सिंगल कहते हैं, लेकिन उनकी पब्लिक अटेंडेंस और सीक्रेट हॉलिडेस कुछ और ही कहानी बयां करते हैं और ये नई खबर इस बात पर पक्की मुहर लगाएगी।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती भले ही अपने आप को सिंगल कहते हैं, लेकिन उनकी पब्लिक अटेंडेंस और सीक्रेट हॉलिडेस कुछ और ही कहानी बयां करते हैं और ये नई खबर इस बात पर पक्की मुहर लगाएगी। सुशांत सिंह राजपूत अपनी बिल्डिंग (कैप्री हाइट्स) से बैग और सामान के साथ निकल कर रिया चक्रवर्ती के साथ उनके फ्लैट पहुंच गए हैं। 

Bollywood Tadka, Sushant Singh Rajput Images

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की बिल्डिंग के चौकीदार ने बताया कि एक्टर उनके पड़ोसियों की पार्टियों से परेशान हो जाते थे, जो लाउड म्यूजिक के साथ होती थीं।

Bollywood Tadka, Sushant Singh Rajput Images

कई बार, बिल्डिंग के चौकीदार ने उनसे मना किया, एल्कीन कोई फायदा नहीं हुआ। इसके अलावा, सुशांत अपने घर से कुछ खुश नहीं थे।

Bollywood Tadka, Sushant Singh Rajput Images

लगभग एक सप्ताह पहले, सुशांत रिया के फ्लैट में ट्रांसफर हुए हैं, जो कि बांद्रा में है। यह घर भी सुशांत के पहले घर से ज्यादा दूर नहीं हैं। सुशांत का नाम सबसे पहले टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशन में आया था। बाद में, उन्होंने कृति सेनन को भी डेट किया। 

Edited By: Akash sikarwar

Sushant Singh RajputGirlfriend Rhea ChakrabortyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...