main page

'दिल बेचारा' को लेकर काफी एक्साइटेड थे सुशांत सिंह राजपूत, अपनी आखिरी फिल्म के बारे में कही थी ये बात

07 July, 2020 10:12:30 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म  ''दिल बेचारा'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही ट्रेलर को देखकर सभी सुशांत को मिस करने लगे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत खुद भी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड थे।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म  'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही ट्रेलर को देखकर सभी सुशांत को मिस करने लगे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत खुद भी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड थे।

Bollywood Tadka

सुशांत ने यह भी बताया था कि उन्होंने इस फिल्म को क्यों साइन किया। दरअसल, सुशांत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी इसलिए उन्होंने इस फिल्म को साइन करने के लिए अपनी दिल की बात सुनी थी।

Bollywood Tadka

सुशांत ने कहा था कि जिस नॉवेल पर ये फिल्म बन रही है उन्होंने वो पढ़ी थी। इसके साथ ही उन्होंने इस नॉवेल पर बनी फिल्म 'द फॉल्ट इन अवर स्टार्स' भी देखी थी। उन्हें दोनों काफी पसंद आई थी। 

Bollywood Tadka

सुशांत की इस फिल्म का पहले नाम 'किज्जी और मैनी' रखा गया था। लेकिन बाद में फिल्म का नाम बदलकर दिल बेचारा रख दिया गया था। बदले नाम पर भी सुशांत काफी खुश थे। उन्होंने कहा था कि नया नाम 'दिल बेचारा' दिल के बेहद करीब है और ये फिल्म दिल के बारे में ही है तो ‘दिल बेचारा’ इसे ज्यादा सूट करता है।  फिल्म की बात करें तो 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ओटीटी प्लैटफार्म पर रिलीज की जाएगी। फिल्म में उनके साथ संजना संघी हैं। 
 


sushant singh rajputexcitedfilmdil becharasanjana sanghiBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...