main page

सुशांत सिंह की मौत के बाद रेहा चक्रवर्ती के पीछे पड़े फैंस, ट्रोलिंग से तंग आकर एक्ट्रेस उठाया ऐसा कदम

Updated 27 June, 2020 09:17:28 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पुलिस ने एक्टर के एक-एक करीबी के बयान दर्ज किए है। सुशांत सिंह की कथित गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती से भी इस मामले में 11 घंटे पूछताछ की गई थी। हालांकि इस सब के बाद रेहा के खिलाफ सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज किया गया था। इतना ही नहीं, उन्हें सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रोल किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पुलिस ने एक्टर के एक-एक करीबी के बयान दर्ज किए है। सुशांत सिंह की कथित गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती से भी इस मामले में 11 घंटे पूछताछ की गई थी। हालांकि इस सब के बाद रेहा के खिलाफ सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज किया गया था। इतना ही नहीं, उन्हें सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रोल किया जा रहा है। अब हाल ही में इन सब बातों से तंग आकर एक्ट्रेस ने बड़ा कदम उठाया है यानि रेहा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है। 

Bollywood Tadka


सुशांत के निधन के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा था। अब तक उन्होंने लोगों की बातों पर चुप्पी साधी रखी थी, लेकिन अब उन्हें इंस्टाग्राम का कमेंट सेक्शन ही ऑफ कर लिया है।

Bollywood Tadka


बता दें इससे पहले कई अन्य स्टार्स भी सोशल मीडिया पर नेगेटिविटी से तंग आकर ऐसा कर चुके हैं। रेहा के अलावा सोनम कपूर, करण जौहर और आलिया भट्ट सहित कई अन्य स्टार्स ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है तो कईयों ने लिमिट लगा दी है।

Bollywood Tadka


याद दिला दे सुशांत सिंह ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। उन्होंने टीवी से लेकर फिल्मी जगत तक काफी अच्छी पहचान बनाई थी। सुशांत के निधन के बाद अब उनके फैंस को काफी झटका लगा है और वे सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।


 

Edited By: suman prajapati

Sushant SinghRhea Chakrabortyturned offcomment sectionInstagramBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...