main page

अब सुशांत सिंह सुसाइड मामले की इस ऐंगल से होगी जांच, फांसी लगाने वाले कपड़े का होगा 'टेन्साइल टेस्ट'

05 July, 2020 05:54:49 PM

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस घटना के बाद से ही पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस हर ऐंगल से जांच कर रही है और अब तक 30 लोगों से पूछताछ कर बयान दर्ज कर चुकी है। हालांकि कुछ लोगों का आरोप है कि सुशांत सिंह ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उन्हें मारने मे किसी की साजिश है। वहीं अब इस जांच में फांसी का सहारा लिए गए कपड़े का ''टेन्साइल टेस्ट'' होगा।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस घटना के बाद से ही पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस हर ऐंगल से जांच कर रही है और अब तक 30 लोगों से पूछताछ कर बयान दर्ज कर चुकी है। हालांकि कुछ लोगों का आरोप है कि सुशांत सिंह ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उन्हें मारने मे किसी की साजिश है। वहीं अब इस जांच में फांसी का सहारा लिए गए कपड़े का 'टेन्साइल टेस्ट' होगा।

Bollywood Tadka

जांच से जुड़े एक अधिकारी ने बताया है कि सुशांत ने जिस कपड़े से फांसी लगाई थी, उसका फरेंसिक लैब में 'टेन्साइल टेस्ट' किया जाएगा। जिससे ये पता चलेगा कि आखिर वह कपड़ा सुशांत जितना वजन उठा भी सकता था या नहीं। इसके साथ ही सुशांत के गले पर मिले निशान और कपड़े का मिलान भी किया जाएगा। इस टेस्ट के जरिए कलीयर हो जाएगा कि सुशांत ने आत्महत्या करने की कोशिश की या इसके पीछे किसी की साजिश थी।

Bollywood Tadka

बता दे सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और विसरा रिपोर्ट के आधार पर पुलिस अभी तक इसे एक आत्महत्या मामला ही मान रही है। सुशांत की फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ये साबित हुआ था कि सुशांत की मौत फांसी लगने के कारण दम घुटने से हुई है। उनके शरीर पर किसी तरह के चोट या निशान नहीं मिले हैं। वहीं विसरा रिपोर्ट में भी किसी नशीले या जहरीले पदार्थ को उनके शरीर में नहीं पाया गया है।


Sushant Singhhangingclothestensile testTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...