main page

करोड़ों की रकम लेने वाले सुशांत ने 'दिल बेचारा' के लिए ली थी आधी फीस, दोस्त ने बताई वजह

Updated 25 August, 2020 04:40:13 PM

सुशांत सिंह सुसाइड मामला बीते दो महीनों से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है और आए दिन इस केस को लेकर चौकाने वाले खुलासे होते हैं। सुशांत के निधन के बाद 24 जुलाई को उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज की गई थी, जिसें फैंस ने खूब पसंद किया और फिल्म वर्लड बेस्ट साबित हुई। अब हाल ही में इस फिल्म को लेकर सु

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह सुसाइड मामला बीते दो महीनों से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है और आए दिन इस केस को लेकर चौकाने वाले खुलासे होते हैं। सुशांत के निधन के बाद 24 जुलाई को उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज की गई थी, जिसें फैंस ने खूब पसंद किया और फिल्म वर्लड बेस्ट साबित हुई। अब हाल ही में इस फिल्म को लेकर सुशांत का एक अनसुना किस्सा सामने आया है, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरानी जता रहा है।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स की माने तो सुशांत ने आखिरी फिल्म दिल बेचारा के लिए आधी फीस ली थी। सुशांत के एक दोस्त ने इस बारे में खुलासा करते हुए बताया कि सुशांत आमतौर पर हर फिल्म के लिए 6-8 करोड़ रुपए लेते थे, लेकिन दिल बेचारा के लिए उन्होने आधी रकम ली थी, यानि इस फिल्म के लिए उन्हें 3 करोड़ रूपए से थोड़े अधिक दिए गए थे।

Bollywood Tadka


सुशांत के दोस्त ने आगे बताया कि  'यह मुकेश छाबड़ा सुशांत दोनों काफी अच्छे दोस्त थे। उन्होंने उसे लॉन्च किया था और सुशांत ने मुकेश से वादा किया था कि वह उनकी पहली फिल्म करेंगे। 'दिल बेचारा' का टाइटल इससे पहले 'केजी और मैनी' रखा था। दोस्ती के चलते सुशांत ने न सिर्फ फिल्म में काम किया बल्कि फीस भी आधी ली।


  

: suman prajapati

Sushant singhhalf feeDil BecharaBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...