main page

मिसिंग लिंक की तलाश में सुशांत सुसाइड केस की फिर जीरो से जांच करेंगी पुलिस, रेहा से दोबारा होगी पूछताछ!

15 July, 2020 01:16:24 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीना हो गया है। इतने समय में भी मुंबई पुलिस सुसाइड केस से जुड़े अहम सुराग से कोसो दूर है। अब तक इस केस में इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों सेे पूछताछ हो चुकी है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीना हो गया है। इतने समय में भी मुंबई पुलिस सुसाइड केस से जुड़े अहम सुराग से कोसो दूर है। अब तक इस केस में इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों सेे पूछताछ हो चुकी है। इन पूछताछ में पुलिस को कोई खास जानकारी नहीं मिली जिसकी उन्हें तलाश है कि आखिर ऐसा क्या हुआ था जिसने सुशांत को आत्महत्या का कदम उठाने के लिए मजबूर कर दिया।

Bollywood Tadka

वहीं अब ऐसा लग रहा है कि पुलिस को अब फिर से सब कुछ जीरो से शुरू करना होगा। जहां सुशांत की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती को एक बार फिर सवालों के घेरे में लिया जा सकता है। इसके साथ ही सुशांत की फैमिली के बयान फिर से रिकॉर्ड किए जाएंगे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सोमवार को सुशांत के कुक से फिर से पूछताछ हुई थी। यह पूछताछ 6 घंटे तक चली। कुक से पुलिस ने 14 तारीख की सभी डिटेल्स मांगी जो उस दिन आत्महत्या से पहले सुशांत ने अपने घर पर की थी।

Bollywood Tadka

पुलिस को 11 जून से 14 जून तक की सारी डिटेल्स के बारे में पूछा। पुलिस जानना चाहती है क्या सुशांत और रेहा के बीच कुछ हुआ था जिसनेे एक्टर को आत्महत्या का कदम उठाने पर मजबूर कर दिया। इसके अलावा मंगलवार को  सुशांत की बहन मीतू को भी पुलिस ने फिर से बुलाया। मीतू के जरिए पुलिस जानना चाहती है कि पिछले तीन महीने से सुशांत की लाइफ में क्या हुआ।वह सुशांत की लाइफ में रेहा के प्रभाव को जानना चाहते हैं। साथ रहने के दौरान कपल के बीच क्या परेशानियां थीं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा सुशांत के कॉल डाटा रिकॉर्ड्स ने कुछ चीजों पर रोशनी डाली है, जो उन्होंने सुसाइड से 24 घंटे पहले की थी। सुशांत के फैमिली, फ्रेंड्स और इंडस्ट्री के लोगों के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस को ऐसा लगता है की कोई ऐसा सुराग हैं जो उनसे कोसों दूर है और उन्हें उसी एक सुराग की तलाश है। 


 


sushant singh rajputsistercookpolicerhea chakrabortyBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...