main page

रिया चक्रवर्ती की एक और नई साजिश,सुशांत की फैमिली को बदनाम करने के लिए लीक किया ये Video

14 August, 2020 12:53:14 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। हर दिन मामले को लेकर कोई ना कोई खुलासा हो रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और जीजा सिद्धार्थ तंवर दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दोनों सुशांत के स्टाफ मेंबर को डांट रहे हैं।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। हर दिन मामले को लेकर कोई ना कोई खुलासा हो रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और जीजा सिद्धार्थ तंवर दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दोनों सुशांत के स्टाफ मेंबर को डांट रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक ये वीडियो अप्रैल 2019 का है। वीडियो में जिसे डांटा जा रहा है उसका नाम शब्बीर है जो सुशांत के घर पर काम करता है। शब्बीर से पूछा जा रहा है कि जिस नौकर पंकज को सुशांत की बहन प्रियंका ने निकाला था, उसे पैसे कैसे ट्रांसफर कर दिए गए और किस के कहने पर पैसे ट्रांसफर किए गए। बताओ नहीं तो कड़ी कार्रवाई होगी। बता दें, इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं। सुशांत केस में पैसे को लेकर ही तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं। रिया पर इसके आरोप लगे हैं।

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 3 अप्रैल को पंकज को हटाने के बाद ही 4 अप्रैल को सैमुअल मिरांडा को होम मैनेजर बनाया गया था। प्रियंका ने ही सैमुअल को रखा था। प्रियंका ने सैमुअल का इंटरव्यू लिया था। एफआईआर में ये आरोप है कि सैमुअल को रिया चक्रवर्ती ने रखा था। वो रिया के लिए काम करता था। लेकिन, रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका ने कथित तौर पर सैमुअल को रखा था।

Bollywood Tadka

मालूम हो कि सैमुअल का ही नाम पटना पुलिस से लेकर सीबीआई तक की एफआईआर में है। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद सुशांत के फैंस का मानना है कि इसे एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने बचाव के लिए वायरस किया है। 

Bollywood Tadka

सीबीआई जांच की मांग हुई तेज

वहीं सुशांत केस में अब सीबीआई जांच की मांग तेज हो गई है। बॉलीवुड से भी सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। स्टार से लेकर परिवार ने अब मामले को लेकर कैंपेन शुरू कर दिया है।  


sushant singh rajputsisterpriyankahusbandbashingstaff mamberfinancesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...