main page

अब सुशांत की बहनों ने खटखटाया मुबंई हाईकोर्ट का दरवाजा, रिया पर पटलवार करते हुए FIR को बताया 'बेबुनियाद'

06 October, 2020 11:18:43 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले में आरोपी पाए जाने के बाद भाखयाल जेल में हैं। जेल जाने से पहले रिया ने मुंबई के बांद्रा स्थित थाने में सुशांत की दोनों बहनें प्रियंका सिंह और मीतू सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर बांद्रा पुलिस ने एफआईर दर्ज किया था।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले में आरोपी पाए जाने के बाद भाखयाल जेल में हैं। जेल जाने से पहले रिया ने  मुंबई के बांद्रा स्थित थाने में सुशांत की दोनों बहनें प्रियंका सिंह और मीतू सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर बांद्रा पुलिस ने एफआईर दर्ज किया था।

वहीं अब इस मामले में दिवंगत की बहन प्रियंका सिंह और मीतू सिंह ने अपने खिलाफ बांद्रा पुलिस द्वारा 7 सितंबर 2020 को दर्ज एफआईआर रद्द करवाने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

एडवोकेट माधव थोराट के जरिए दाखिल की गई याचिका में राजपूत की बहनों ने दावा किया है कि शिकायत पूरी तरह से डॉक्टर की लिखी दवाओं पर आधारित है, इसलिए उन्होंने कोई जुर्म नहीं किया है। सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के मद्देनजर रिया की शिकायत को खारिज किया जाना चाहिए। इस याचिका में रिया की शिकायत में देरी का हवाला भी दिया गया।

इसमें कहा गया कि दवा 8 जून 2020 को प्रीस्क्राइब्ड किया गया था, जिस दिन रिया सुशांत का घर छोड़ कर गई थीं, मगर केस 7 सितंबर 2020 को दर्ज हुआ। उम्मीद की जा रही है कि इस याचिका पर आज मंगलवार (6 अक्टूबर) को न्यायमूर्ति एसएस शिंदे और न्यायमूर्ति एमएस कार्णिक की पीठ के समक्ष सुनवाई करेगी।

बता दें कि रिया ने अपनी शिकायत में सुशांत की बहन प्रियंका सिंह, राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉ. तरुण कुमार और अन्य पर फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन का आरोप लगाया। अपनी शिकायत में रिया ने प्रियंका और दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल के एक डॉ. तरुण कुमार पर राजपूत को उन दवाइयां देने का आरोप लगाया है, जो नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) एक्ट, 1985 के तहत प्रतिबंधित हैं।

रिया की यह शिकायत सुशांत और उनकी बहन के बीच 8 जून को हुई वॉट्सऐप चैट को लेकर है। इसी दिन रिया चक्रवर्ती सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं। चैट में दावा किया गया था कि सुशांत की बहन प्रियंका ने उनसे हफ्तेभर तक लिब्रियम और रोजाना नेक्सिटो और लोनाजेप लेने के लिए कहा।


sushant singh rajputsisterpriyanka singhmeetu singhHCFIRrhea chakrabortycomplaintBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...