main page

नवरात्रि पर सुशांत की बहन श्वेता ने मां को दी श्रद्धांजलि, भाई का पुराना मैसेज शेयर कर कही ये बात

17 October, 2020 10:57:04 AM

आज से आज से शारदीय नवरात्रि की शुरुआत हो गई है। लोग अब पूरे 9 दिन पूजा-पाठ की तैयारियों और सेलिब्रेशन में लगे रहेंगे। इसी बीच नवरात्रि के मौते पर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी मां को श्रद्धांजलि दी।

मुंबई: आज से आज से शारदीय नवरात्रि की शुरुआत हो गई है।  लोग अब पूरे 9 दिन पूजा-पाठ की तैयारियों और सेलिब्रेशन में लगे रहेंगे। इसी बीच नवरात्रि के मौते पर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी मां को श्रद्धांजलि दी।

Bollywood Tadka

उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की एक पुरानी पोस्ट शेयर की है जिसमें उनकी मां की एक अनदेखी तस्वीर है। इस पुरानी पोस्ट में उनकी मां की 2 तस्वीरें हैं।

 

 

इस पोस्ट को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा-'मां, नवरात्रि की संध्या पर मैं आपसे शक्ति और ज्ञान की प्रार्थना करती हूं। मुझे गर्व है जिस तरह आपने हमारा पालन-पोषण किया। चलिए, दुर्गा पूजा की शुरुआत अपनी खुद की मां को सम्मान दिए जाने से शुरू करते हैं। आशा है कि यह नवरात्रि सभी को दिव्य शक्ति से भर दे।'  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Message from Bhai ❤️🙏❤️ Struggle God-ward! #SwamiVivekananda #ImmortalSushant

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti) on Oct 16, 2020 at 9:14am PDT

 


इसके अलावा श्वेता ने सुशांत की  एक पुरानी पोस्ट का स्क्रीनशाॅर्ट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने देवी दुर्गा की तस्वीर शेयर की है। बता दें कि सुशांत की धर्म में काफी आस्था थी और यह उनके कुछ पुराने वीडियो और पोस्ट देखकर पता चलता है।  

Bollywood Tadka

सुशांत जब काफी छोटे थे तभी उनकी मां का देहांत हो गया था। सुशांत अक्सर अपनी मां को याद कर इमोशनल भी हो जाते थे। अपनी मां के जाने के बाद सुशांत ने अपनी सबसे बड़ी बहन को ही मां जैसा मान लिया था।

Bollywood Tadka

 

सुशांत केस की बात करें तो सीबीआई अभी भी इस मामले की जांच कर रही है। म्स की फरेंसिक रिपोर्ट के सामने आने के बाद कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सीबीआई इस केस में क्लोजर रिपोर्ट फाइल कर सकती है। हालांकि सीबीआई ने स्पष्ट किया है कि सुशांत की मौत के केस की जांच अभी चल रही है।


sushant singh rajputsistershweta singh kirtitributemothernavratriBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...