main page

#AllEyesOnCBI: सीबीआई से सुशांत की फैमिली को उम्मीदें, बहन श्वेता ने की लोगों से खास अपील, कहा- 'दुआ करें सच सामने आए'

04 October, 2020 01:28:00 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को अलविदा कहे 3 महीने हो गए हैं। सुशांत केस की जांच देश की बड़ी एजेंसियां सीबीआई,ईडी और एनसीबी कर रही है। तीनों एजेंसीज अलग-अलग एंगल के जांच कर रही हैं।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को अलविदा कहे 3 महीने हो गए हैं। सुशांत केस की जांच देश की बड़ी एजेंसियां सीबीआई,ईडी और एनसीबी कर रही है। तीनों एजेंसीज अलग-अलग एंगल के जांच कर रही हैं।

हाल ही में AIIMS के डॉक्टरों के एक पैनल ने CBI को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है। सूत्रों के मुताबिक, एम्स के पैनल ने सुशांत​की हत्या की थ्योरी को खारिज कर दिया। इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक्टर के फैंस से एक गुजारिश की।

Bollywood Tadka

उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा- आज सभी की नजर सीबीआई पर टिकी हुई हैं. इस बारे में ट्वीट करते हुए श्वेता ने कहा- आपके विश्वास का इम्तिहान तभी होता है जब आप मुश्किल समय में ताकतवर बनकर खड़े रहते हैं...मैं अपने इस परिवार से आग्रह करती हूं कि दुआ करते रहें और भगवान पर भरोसा रखें. दुआ करें कि सच सामने आए। #AllEyesOnCBI । इस ट्वीट के साथ उन्होंने भाई सुशांत की तस्वीर शेयर की है। 

बता दें कि सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए शुरू से ही आवाज उठा रही हैं। वह रोज सुशांत के बारे में कई ट्वीट करती हैं। इसके साथ ही फैंस से हिम्मत ना हारने की गुजारिश करती हैं। श्वेता अभी तक कई तरह से फैंस को अपने साथ रहने और सुशांत के लिए न्याय मांगने के लिए कह चुकी हैं।


sushant singh rajputsistershweta singh KirtiAllEyesOnCBIBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...