main page

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने अंकिता लोखंडे को दी शादी की बधाई, बोली- मुबारक हो, न्यूली वेड कपल को आशीर्वाद

Updated 16 December, 2021 01:11:26 PM

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे 14 दिसंबर को बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए, जिन्हें लोगों ने खूब प्यार दिया। स्टार्स और फैंस अंकिता और विक्की को बधाई दे रहे हैं। वहीं दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अंकिता और विक्की को बधाई दी है।

मुंबई. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे 14 दिसंबर को बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए, जिन्हें लोगों ने खूब प्यार दिया। स्टार्स और फैंस अंकिता और विक्की को बधाई दे रहे हैं। वहीं दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अंकिता और विक्की को बधाई दी है।

Bollywood Tadka
अंकिता ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थी, जिनमें एक्ट्रेस गोल्डन लहंगा में नजर आई। इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग जूलरी पहनी। मिनिमल मेकअप और लो बन से अंकिता ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ था। शादी के जोड़े में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लगी। वहीं विक्की जैन व्हाइट शेरवानी में खूब जचे। कपल की इन तस्वीरों पर स्टार्स और फैंस ने खूब प्यार बरसाया। वहीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अंकिता-विक्की की शादी की तस्वीरों पर एक प्यारा-सा कमेंट किया। श्वेता ने लिखा- 'मुबारक हो। न्यूली वेड कपल को आशीर्वाद। श्वेता।' 

Bollywood Tadka
बता दें विक्की से पहले अंकिता सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थी। दोनों कुछ साल एक-साथ रहे और फिर किसी वजह से 2016 में उनका ब्रेकअप हो गया। इसके बाद 2020 में सुशांत का निधन हो गया। सुशांत के निधन से अंकिता से काफी धक्का लगा था। उस मुश्किल की घड़ी में अंकिता सुशांत के परिवार के साथ खड़ी रही और उन्हें हिम्मत दी। अब जब अंकिता, विक्की जैन के साथ अपनी जिंदगी के नए पड़ाव की ओर बढ़ीं तो सुशांत की बहन श्वेता ने उन्हें शुभकामनाएं दीं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sushant singh rajputsister shweta singh kirticongratulatesAnkita LokhandemarriageBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...