main page

एक बार फिर भाई सुशांत के लिए श्वेता ने रखी ग्लोबल प्रेयर मीट, लोगों से की न्याय की कामना

Updated 30 August, 2020 08:42:18 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने से ज्यादा का समय बीत गया है लेकिन अभी ये केस उलझा ही है। CBI पिछले दस दिनों से इस केस की जांच में जुटी हुई है। ऐसे में हर कोई सुशांत सिंह राजपूत के निधन की सच्चाई जानना चाहता है और एक्टर को इंसाफ दिलवाना चाहता है। सुशांत का परिवार और उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी लगातार अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इंसाफ की गुहार लगा रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने से ज्यादा का समय बीत गया है लेकिन अभी ये केस उलझा ही है। CBI पिछले दस दिनों से इस केस की जांच में जुटी हुई है। ऐसे में हर कोई सुशांत सिंह राजपूत के निधन की सच्चाई जानना चाहता है और एक्टर को इंसाफ दिलवाना चाहता है। सुशांत का परिवार और उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी लगातार अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इंसाफ की गुहार लगा रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में श्वेता सिंह कीर्ति ने एक बार फिर भाई को इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई है। इशके साथ ही उन्होंने सुशांत के एक ग्लोबल प्रेयर मीट रखी है। श्वेता ने लगातार तीन ट्वीट शेयर किए है।

Bollywood Tadka

पहले ट्वीट में उन्होंने मां दुर्गा की तस्वीर शेयर कर  लिखा-चलिए प्रार्थना के लिए फिर एक साथ आते हैं। बुराई को खत्म करें और फिर से राम राज्य स्थापित करें। जहां सत्य सबसे बड़ा हो। रविवार सुबह 8 बजे #GlobalPrayersForSSR #Warriors4SSR #GodIsWithUs  #JusticeforSushantSingRajput

Bollywood Tadka


दूसरे ट्वीट में श्वेता ने लिखा- एक चीज जो मुझे पता है वो है प्रार्थना। मेरी केवल शक्ति भगवान हैं। शक्ति में मेरा विश्वास है। मैं न्याय में विश्वास रखती हूं क्योंकि मैं भगवान में विश्वास रखती हूं। भगवान प्लीज दिखाइए कि आप यहां हैं। प्लीज सच को जीतने-चमकने दें। श्वेता ने तीसरे ट्वीट में गीता का श्लोक लिखा और सच की जीत की कामना की।

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले 15 अगस्त को भी ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन किया गया था। इस डिजिटल प्रेयर मीट के जरिए करोड़ों लोगों ने सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग की थी। सुशांत के निधन की खबर ने उनके परिवार वालों को अंदर तक झकझोर कर रख दिया था। भाई को इंसाफ दिलाने के लिए एक्टर की बहनें और उनका परिवार पिछले दो महीने से ये लड़ाई लड़ रहा है।

: Smita Sharma

sushant singh rajputsistershweta singh kirtiorganiseglobal prayer meetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...