main page

सुशांत की बहन के बेहद क्लोज थीं एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, थ्रोबैक तस्वीरों में नजर आई जबरदस्त बाॅन्डिंग

Updated 08 July, 2020 12:02:44 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की लव स्टोरी तो हर कोई जानता है। दोनों की मुलाकात सीरियल पवित्र रिश्ता के दौरान हुई थी, यहीं से उनके प्यार की शुरुआत हुई थी। कपल एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे, लेकिन फिर अचानक कुछ सालों के बाद दोनों अलग हो गए।   अंकिता, सुशांत से जितना प्यार करती थीं, उतना ही उनकी रिस्पेक्ट करती थीं।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की लव स्टोरी तो हर कोई जानता है। दोनों की मुलाकात सीरियल पवित्र रिश्ता के दौरान हुई थी, यहीं से उनके प्यार की शुरुआत हुई थी। कपल एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे, लेकिन फिर अचानक कुछ सालों के बाद दोनों अलग हो गए।   अंकिता, सुशांत से जितना प्यार करती थीं, उतना ही उनकी रिस्पेक्ट करती थीं।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं भले ही दोनों के ब्रेकअप को इतने साल हो गए थे, लेकिन सुशांत के निधन की खबर सुन वो काफी टूट गई थीं। इतना ही नहीं अंकिता सुशांत की फैमिली से मिलने भी गई थीं। जब अंकिता सुशांत संग रिलेशनशिप में थी तब वह एक्टर की फैमिली के काफी करीब थीं।

Bollywood Tadka

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कृति संग वायरल हुई तस्वीरें इस बात की गवाह हैं कि एक्टर की फैमिली अंकिता को काफी पसंद करती थीं। आइए डालते हैं इन तस्वीरों पर एक नजर...

Bollywood Tadka

सामने आई इस तस्वीर में अंकिता की सुशांत की बहन संग जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। 

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तस्वीर की बात करें तो इसमें श्वेता अंकिता के गाल पर किस करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

अंकिता ने ये तस्वीर साल 2015 में शेयर की थी। जब अंकिता सुशांत के मुंबई वाले घर में उनके  पिता और बहन से मिलने आई थीं। 

Bollywood Tadka

सुशांत और उसकी बहन और जीजा संग पार्टी करती अंकिता

Bollywood Tadka
 
बता दें कि सुशांत आखिरी दिनों में एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को खूब याद करते थे।सुशांत डाॅक्टर को बताते थे कि अंकिता उनका हर काम करती थीं, मेरा ख्याल रखती थी, लेकिन उसके बाद इस तरह की कोई भी लड़की उनकी जिंदगी में नहीं आई। सुशांत को अंकित से अलग होने का पछतावा था।

 

: Smita Sharma

sushant singh rajputsistershweta singh kirtipicturesviralankita lokhandeBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...