main page

Diwali Look: व्हाइट साड़ी में अंकिता ने दिखाईं दिलकश अदाएं, सुशांत की बहन ने दिया ऐसा रिएक्शन

Updated 14 November, 2020 10:17:04 AM

साल 2020 की दिवाली दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली के लिए एकदम फीकी है। लेकिन अब धीरे-धीरे परिवार अपने गम से उबरने की कोशिश में हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने हाल ही में दिवंगत एक्टर स से अपील की थी कि वो ये दिवाली सुशांत के नाम से मनाएं।

मुंबई: साल 2020 की दिवाली दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली के लिए एकदम फीकी है। लेकिन अब धीरे-धीरे परिवार अपने गम से उबरने की कोशिश में हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने हाल ही में दिवंगत एक्टर स से अपील की थी कि वो ये दिवाली सुशांत के नाम से मनाएं।

Bollywood Tadka

वहीं अब सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने दिवाली पर खास फोटोशूट करवाया। इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे तो बेहद खूबसूरत लग ही रही है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने धनतेरस और छोटी दिवाली के मौके पर ये खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। लुक की बात करें तो अंकिता व्हाइट ट्रांसपेरेंट साड़ी में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

अंकिता ने अपने लुक को स्लिवर ज्वेलरी और मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों पर कमेंट कर दिवंगत एक्टर सुशांत की बहन ने एक्ट्रेस की तारीफ की है। उन्होंने कमेंट कर लिखा-'तुम बहुत सुंदर लग रही हो बेबी।'

Bollywood Tadka
बता दें कि अंकिताहर साल ही धूमधाम से दीवाली मनाती है। अंकिता सुशांत के सबसे करीब थी। इसके ब्रेकअप के बाद आज तक भी लोग सुशांत-अंकिता की खूब तारीफ करते हैं। अंकिताइन दिनों विक्की जैन को डेट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

इस साल दीवाली ये कपल साथ मनाएगा। एक्ट्रेस जल्द ही विक्की जैन संग शादी करने वाली है। हालांकि ये शादी कब होगी इस बारे में अभी परिवार ने ऐलान नहीं किया।वर्कफ्रंट पर बात करें तो अंकिता 'बागी 3' में आखिरी बार नजर आई थीं। इसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रीतेश देशमुख थे।

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

sushant singh rajputsistershweta singh kirtipraiseankita lokhandediwali lookBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...