main page

#WARRIORS4SSR: हाथ में बोर्ड थाम सुशांत की बहन श्वेता ने शेयर की तस्वीर, कहा- हम जीतेंगे भाई

Updated 08 August, 2020 08:43:49 AM

दिवंगत एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई के पास चली गई है। । अब सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की गुत्थी सीबीआई सुलाझाएगी। केंद्र से बिहार सरकार ने मंगलवार को इस केस की सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। ये खबर सामने आते ही सुशांत के फैंस ने राहत की सांस ली है। वहीं सुशांत के फैंस ने एक्टर को न्याय दिलाने के लिए 7 अगस्त को एक बार फिर ऑनलाइन प्रोटेस्ट किया।

मुंबई:  दिवंगत एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई के पास चली गई है। । अब सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की गुत्थी सीबीआई सुलाझाएगी। केंद्र से बिहार सरकार ने मंगलवार को इस केस की सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। ये खबर सामने आते ही सुशांत के फैंस ने राहत की सांस ली है। वहीं सुशांत के फैंस ने एक्टर को न्याय दिलाने के लिए 7 अगस्त को एक बार फिर ऑनलाइन प्रोटेस्ट किया।

Bollywood Tadka

इस ऑनलाइन प्रोटेस्ट में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी हिस्सा लिया।  श्वेता  ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में श्वेता अपने हाथ में एक व्हाइट बोर्ड थामें दिख रही हैं। इस बोर्ड पर तीन लाइन लिखकर सुशांत के लिए इंसाफ की मांग की है। ये तीन लाइन्स है- हम जीतेंगे। लव यू भाई। भगवान हमारे साथ हैं।

Bollywood Tadka

इससे पहले उन्होंने भगवान शिव की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि किसी ने कहा है सावधान रहिए, खासकर उन लोगों से जिनसे आप भिड़ रहे हैं। क्योंकि आप नहीं जानते कि उन लोगों के साथ भगवान भी खड़ा है। हर हर महादेव। इस पर एक्टर की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने रिएक्ट करते हुए कॉमेंट किया था। उन्होंने लिखा था, प्रार्थनाएं। इसके साथ ही अंकिता ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाई थी। 

Bollywood Tadka

बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की।  ईडी ऑफिस में रिया से करीब साढे 8 घंटे तक लंबी पूछताछ चली। इस दौरान रिया के साथ उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, उनकी बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी एवं रिया के सीए रितेश शाह के भी बयान लिए गए। जांच में पता चला है कि ईडी को रिया से कुछ विशेष जानकारी हासिल नहीं हो सकी है। इस दौरान रिया ने पूरा सहयोग नहीं किया। उनसे कोई भी सवाल पूछा जा रहा था तो वो बहाने बना रही थीं। जब भी उनसे कुछ डिटेल्स मांगी गईं तो उन्होंने कहा कि मुझे कुछ याद नहीं है। खबरें हैं कि रिया को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

: Smita Sharma

sushant singh rajputsistershweta singh kirtiwe will win bhaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...