main page

सुशात की बहन श्वेता सिंह ने 10 दिनों के लिए सोशल मीडिया से बनाई दूरी, पोस्ट शेयर कर बताई वजह

17 September, 2020 04:20:05 PM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है, लेकिन अब तक भी उनका परिवार बेटे को खोने के गम से उबर नहीं पा रहा। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अक्सर भाई की याद में कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती है। लेकिन अब हाल ही में उन्होंने कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फैसला लिया है। उनका कहना है कि वह सुशांत की मौत के दर्द से उबर नहीं पा रही हैं, इसलिए ध्यान और प्रार्थना करेंगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है, लेकिन अब तक भी उनका परिवार बेटे को खोने के गम से उबर नहीं पा रहा। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अक्सर भाई की याद में कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती है। लेकिन अब हाल ही में उन्होंने कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फैसला लिया है। उनका कहना है कि वह सुशांत की मौत के दर्द से उबर नहीं पा रही हैं, इसलिए ध्यान और प्रार्थना करेंगी।

Bollywood Tadka


श्वेता सिंह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''आप कितने भी मजबूत रहने की कोशिश करें, लेकिन फिर भी गहरा दर्द हावी हो जाता है कि भाई तो है ही नहीं। उसे कभी छू नहीं पाऊंगी या हंसते हुए देख नहीं पाऊंगी या उसके जोक्स नहीं सुन पाऊंगी...पता नहीं ये जख्म पूरी तरह से भरने में कितना वक्त लगेगा। मैंने 10 दिनों तक सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फैसला किया है। मैं इस दौरान मेडिटेशन और दुआ करना चाहती हूं। मुझे इस दर्द से उबरना है।''


सुशांत के निधन के बाद से श्वेता सिंह लगातार भाई के लिए न्याय की गुहार लगा रही है। श्वेता ग्लोबल लेवल पर भाई के लिए प्रेयर मीट करवा चुकी हैं।

Bollywood Tadka

 

इन दिनों सीबीआई की टीम सुशांत सिंह के केस को सुलझाने में जुटी हुई है। 

 


Sushant singhsisterShweta singh10 days breaksocial mediaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...