main page

मैनेजर दिशा सलियन के सुसाइड के बाद और बिगड़ गई थी सुशांत की हालत, डिप्रेशन की दवाई लेनी बंद कर दी थी

22 July, 2020 10:46:31 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में पुलिस जांच कर रही हैं। हाल ही में सुशांत सुसाइड केस में नया दावा सामने आया है। केस के शुरुआत से ही कहा जा रहा है कि एक्टर  डिप्रेशन से जूझ रहे थे और मौत से कुछ दिन पहले उन्होंने दवाई लेनी बंद कर दी थी। अब रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुशांत की हालत सेलिब्रिटी मैनेजर दिशा सलियन के सुसाइड के बाद ज्यादा खराब हो गई थी।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में पुलिस जांच कर रही हैं। हाल ही में सुशांत सुसाइड केस में नया दावा सामने आया है। केस के शुरुआत से ही कहा जा रहा है कि एक्टर  डिप्रेशन से जूझ रहे थे और मौत से कुछ दिन पहले उन्होंने दवाई लेनी बंद कर दी थी। अब रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुशांत की हालत सेलिब्रिटी मैनेजर दिशा सलियन के सुसाइड के बाद ज्यादा खराब हो गई थी। 

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-मैनेजर ने ...

 

दिशा की मौत के बाद परेशान रहने लगे थे सुशांत

इंडिया टुडे ने पुलिस सूत्रों के हवाले से लिखा है-'दिशा सलियन की मौत की खबर आने के बाद सुशांत ज्यादा परेशान रहने लगे थे। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दिशा के साथ सुशांत के एसोसिएशन को लेकर सवाल उठाए जा रहे थे। 9 जून को दिशा ने फ्लैट के 14वें माले कूदकर जान दे दी थी। इसके बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में उन्हें सुशांत की पूर्व मैनेजर बताया गया। पहले से ही डिप्रेशन से जूझ रहे सुशांत ने जब यह सब सुना तो उनकी हालत और खराब हो गई और उन्होंने दवा लेना बंद कर दिया था। 

Bollywood Tadka

बता दें कि दिशा उदय सिंह गौरी की टैलेंट मैनेजमेंट फर्म की कर्मचारी थीं और सुशांत का काम देख रही थीं। पुलिस उदय का बयान दर्ज कर चुकी है। उन्होंने बताया था कि सुशांत दिशा से सिर्फ दो बार मिले थे। 

सुशांत से पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा ...

सुशांत के स्टाफ और करीबी दोस्तों के स्टेटमेंट के मुताबिक, जब-जब उनके खिलाफ कोई निगेटिव स्टोरी आती थी, तब-तब  सुशांत बुरी तरह प्रभावित होते थे। पुलिस अब निगेटिव स्टोरी के एंगल से ही जांच कर रही है। ताकि यह पता चल सके कि कहीं सुशांत को किसी पर्टिकुलर कैम्प या कंपनी की ओर से तो निशाना नहीं बनाया जा रहा था। इसे लेकर पीआर प्रोफेशनल्स और बॉलीवुड की खबरों के लिए काम करने वाले रिपोर्टर्स से पूछताछ की जा रही है। इसी सिलसिले में हाल ही में फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद को पुलिस स्टेशन बुलाया। मसंद पर आरोप है कि उन्होंने सुशांत का नाम लिए बगैर उनके खिलाफ निगेटिव आर्टिकल लिखे थे। साथ ही उनकी फिल्मों को खराब रिव्यू भी दिया था।

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। सुशांत के सुसाइड के बाद से ही इंडस्ट्री के कई बड़े सेलेब्रिटीज और प्रोड्यूसर्स पर यह आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने जानबूझकर सुशांत के खिलाफ खेमेबाजी की जिसके कारण उनके हाथ से कई फिल्में निकल गईं और वह डिप्रेशन में आ गए। पुलिस ने इस केस में अब तक कई नामी स्टार्स से पूछताछ की है। 


 


sushant singh rajputdepressionmanagerdisha saliansuicideBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...