main page

सुशांत सुसाइड मामले में सलमान-करण समेत  11 स्टार्स को राहत, मुजफ्फरपुर CJM कोर्ट ने दोनों केस किए खा

09 July, 2020 09:32:52 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने इंडस्ट्री पर कई सवाल खड़े किए। कई फिल्ममेकर और स्टार्स के खिलाफ सुशांत के फैंस में गुस्सा देखा गया।  स्टार्स को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। इन सभी पर ये आरोप लगा कि इन्होंने सुशांत को आगे बढ़ने का मौका नहीं दिया। जिस से परेशान होकर सुशांत ने आत्म

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने इंडस्ट्री पर कई सवाल खड़े किए। कई फिल्ममेकर और स्टार्स के खिलाफ सुशांत के फैंस में गुस्सा देखा गया।  स्टार्स को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। इन सभी पर ये आरोप लगा कि इन्होंने सुशांत को आगे बढ़ने का मौका नहीं दिया। जिस से परेशान होकर सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। बिहार के मुजफ्फरपुर में  वकील सुधीर कुमार ओझा ने सलमान खान, एकता कपूर,करण जौहर समेत 7 स्टार्स पर केस दर्ज करवाया था। सुशांत सुसाइड मामले में सीजेएम कोर्ट में दर्ज दो अलग-अलग मुकदमा को बुधवार को खारिज कर दिया गया।

Bollywood Tadka

सीजेएम मुकेश कुमार ने घटना को क्षेत्राधिकार से बाहर का बताते हुए दोनों मुकदमों को खारिज कर दिया। वकील सुधीर कुमार ओझा और कमलेश कुमार ने फैसले के खिलाफ जिला और सत्र न्यायालय में याचिका दाखिल करने की बात कही है।मामले में सुनवाई के दौरान 3 जुलाई को सलमान खान के वकील एनके अग्रवाल ने कोर्ट में हाजिर होकर अपना पक्ष रखा था। इसके बाद कोर्ट ने दोनों पक्ष को सुनने के बाद आदेश फैसला सुरक्षित रख लिया था और बुधवार को इस केस को खारिज कर दिया। 

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि वकील सुधीर कुमार ओझा ने बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में संजय लीला भंसाली,आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, एकता कपूर, भूषण कुमार, दिनेश विजान और सलमान खान के खिलाफ पहला मुकदमा दायर किया था।

Bollywood Tadka

शिकायत में वकील सुधीर कुमार ओझा की तरफ से लिखा गया था कि इन सभी ने सुशांत सिंह राजपूत का बायकाट किया हुआ था जिस वजह से वो डिप्रेशन में चले गए और उन्होंने ये बड़ा कदम उठा लिया।

Bollywood Tadka

दूसरा केस उन्होंने महेश भट्ट, मुकेश भट्ट,  रिया चक्रवर्ती और कृति सेनन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। मामले में सुनवाई के दौरान 3 जुलाई को सलमान खान के वकील एनके अग्रवाल ने कोर्ट में हाजिर होकर अपना पक्ष रखा था। 

Bollywood Tadka

 बता दें कि सुशांत में 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 30 से ज्यादा लोगों से अब तक पूछताछ हो चुकी है।


sushant singh rajputsuicide casesalman khankaran joharekta kapoorrhea Chakrabortyreliefmuzzafarpur caseBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...