main page

करण जौहर और आदित्य चोपड़ा से पूछताछ की संभावना कम, सुशांत के सुसाइड के बाद दोनों पर लग थे कई आरोप

Updated 16 July, 2020 10:59:45 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के दुनिया को अलविदा कहे एक महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है। मुंबई पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच कर रही हैं। अब तक इस मामले में 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। पुलिस को पूछताछ में ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है कि सुशांत ने सुसाइड क्यों किया।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के दुनिया को अलविदा कहे एक महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है। मुंबई पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच कर रही हैं। अब तक इस मामले में 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। पुलिस को पूछताछ में ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है कि सुशांत ने सुसाइड क्यों किया। इसके साथ खबरें आईं कि जल्द ही मुंबई पुलिस सुशांत मामले की फाइल को बंद भी कर सकती है।

Bollywood Tadka

इसी बीच खबर आई थी कि पुलिस  धर्मा प्रोडक्शन के बॉस करण जौहर और यशराज फिल्म्स से मालिक आदित्य चोपड़ा से पूछताछ कर सकती हैं। लेकिन अब इस केस में करण जौहर और आदित्य चोपड़ा से कोई पूछताछ नहीं होगी।

Bollywood Tadka

ऐसा इसलिए हैं क्यों कि पुलिस ने अब तक जितने भी बयान लिए हैं उनमें से किसी ने भी करण जौहर के ऊपर सुशांत को परेशान करने का आरोप नहीं लगाया है, लिहाजा करण जौहर से पूछताछ की संभावना ना के बराबर है।

Bollywood Tadka

ऐसा ही कुछ आदित्य चोपड़ा के साथ भी है। आदित्य के खिलाफ किसी ने भी इस तरह की बयान बाजी नहीं की है कि उनकी वजह से सुशांत को किसी भी तरह का मानसिक अवसाद था। लिहाजा आदित्य चोपड़ा से भी पूछताछ की संभावना कम है।

Bollywood Tadka

ब्लाइंड न्यूज आइटम से परेशना थे सुशांत

पूछाताछ में ये जरूर सामने आया है कि सुशांत मीडिया में आने वाले ब्लाइंड न्यूज आइटम से परेशान हो जाते थे। उनके बारे में जो गलत खबरें छपती थी वो उनको बहुत आहत करती थी। हालांकि अभी तक इस थ्योरी का भी कोई कानूनी ग्राउंड पुलिस के पास तैयार नहीं हो पाया है जिससे साबित हो सके कि सुशांत ने इसी कारण आत्महत्या की।

: Smita Sharma

sushant singh rajputsuicide casekaran joharaditya chopraunlikely questionedBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...