main page

#ImmediateCBIForSSR:सुशांत मामले में मुंबई पुलिस पर दबाव,अब जल्द कर सकती है सलमान से पूछताछ

18 July, 2020 03:54:30 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले को सोशल मीडिया पर लगातार सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। रूपा गांगुली, शेखर सुमन, कंगना रनौत समेत कई स्टार्स भी इस मामले की सीबीआई जांच करने को कह रहे हैं। वहीं हाल ही में सुशांत की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती ने भी भारत के गृहमंत्री अमित शाह से इस मामले की सीबीआई जांच की मांग करने को कहा।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले को सोशल मीडिया पर लगातार सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। रूपा गांगुली, शेखर सुमन, कंगना रनौत समेत कई स्टार्स भी इस मामले की सीबीआई जांच करने को कह रहे हैं। वहीं हाल ही में सुशांत की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती ने भी भारत के गृहमंत्री अमित शाह से इस मामले की सीबीआई जांच की मांग करने को कहा।

Bollywood Tadka

इन सबको देखने के बाद मुंबई पुलिस पर इस केस की जांच जल्द से जल्द पूरी करने का दबाव बढ़ा है।  हालांकि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख सीबीआई जांच की जरूरत से इंकार कर चुके हैं। हालांकि सूत्रों का कहना है कि इसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने भी पुलिस पर इस मामले की जांच जल्दी पूरी किए जाने का दबाव बनाया है।

 

Bollywood Tadka

यही कारण है कि 18 जुलाई को यशराज फिल्म्स के मालिक और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा से बांद्रा पुलिस ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में लगभग 4 घंटे तक पूछताछ कर बयान दर्ज किया गया है।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें किमहाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख सीबीआई जांच न करने के बयान के बाद सोशल साइट पर #ImmediateCBIForSSR ट्रेंड करने लगा था।

Bollywood Tadka

सलमान खान से भी हो सकती है पूछताछ 

सूत्रों का कहना है कि सीबीआई जांच की मांग से दबाव में आई मुंबई पुलिस अब सुशांत सुसाइड मामले में अन्य हाई-प्रोफाइल सेलेब्रिटीज से भी पूछताछ कर सकती है। पहले कहा जा रहा था कि आदित्य चोपड़ा, करण जौहर और सलमान खान से पूछताछ की संभावना कम है। लेकिन अब सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि पुलिस जरूरत पड़ने पर सलमान और करणजैसे बड़े सिलेब्रिटीज के बयान भी दर्ज कर सकती है। एक सूत्र ने हमें बताया है कि संभव है कि पुलिस सलमान को पुलिस स्टेशन बुलाने के बजाया उनके घर या फार्म हाउस पर जाकर उनसे पूछताछ कर सकती है।पुलिस सुशांत के सुसाइड मामले जांच प्रफेशनल राइवलरी के ऐंगल से कर रही है। 

 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। सुशांत के सुसाइड के बाद से ही इंडस्ट्री के कई बड़े सेलेब्रिटीज और प्रोड्यूसर्स पर यह आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने जानबूझकर सुशांत के खिलाफ खेमेबाजी की जिसके कारण उनके हाथ से कई फिल्में निकल गईं और वह डिप्रेशन में आ गए। इसी वजह से सुशांत ने सुसाइड कर लिया। वहीं कुछ का मानना है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उनका मर्डर हुआ है। 

Bollywood Tadka


sushant singh rajputmumbai policesalman khanImmediateCBIForSSRBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...