main page

SSR Suicide: गर्लफ्रेंड रेहा और दोस्त सिद्धार्थ को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेगी पुलिस, सुसाइड से 10 दिन पहले तक संपर्क में रहे लोगों पर भी रडार

Updated 23 June, 2020 09:51:16 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में पुलिस 16 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। पुलिस अभी ऐसे लोगों से पूछताछ कर रही है, जो मौत के 10 दिन पहले तक सुशांत के संपर्क में थे। पुलिस जानना चाहती है कि सुशांत फिल्मों के न मिलने से तनाव में थे या फिर पर्सनल लाइफ को लेकर उन्होंने ये कदम उठाया।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में पुलिस 16 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। पुलिस अभी ऐसे लोगों से पूछताछ कर रही है, जो मौत के 10 दिन पहले तक सुशांत के संपर्क में थे। पुलिस जानना चाहती है कि सुशांत फिल्मों के न मिलने से तनाव में थे या फिर पर्सनल लाइफ को लेकर उन्होंने ये कदम उठाया।

Bollywood Tadka

सोमवार को बांद्रा पुलिस ने सुशांत की दोस्त रोहिणी अय्यर से पूछताछ की। रोहिणी बॉलीवुड स्टार की पब्लिसिटी का काम देखती हैं। वहीं रविवार शाम को पुलिस ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पटानी से पूछताछ की। सिद्धार्थ सुशांत फ्लैट में साथ ही रहते थे और उनके अच्छे दोस्तों में थे।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ और रेहा ही सुशांत के सबसे करीबी थे।  पुलिस पहले ही रिया से 11 घंटे पूछताछ कर चुकी है। रविवार को सिद्धार्थ से पूछताछ की गई।

Bollywood Tadka
वहीं खबरें हैं दोनों के बयान लेने के बाद अब पुलिस सिद्धार्थ और रेहा को बैठाकर पूछताछ की तैयारी कर रही है। वहीं  रेहा और सुशांत  के बीच रिलेशनशिप के साथ ही फाइनेंशियल पार्टनरशिप की बात भी पुलिस को जांच में पता चली है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत जल्द ही प्रोड्यूसर बनने वाले थे। सुशांत अपने जिगरी दोस्त संदीप सिंह के साथ वंदे भारतम फिल्म बनाने वाले थे। संदीप ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत की याद में पोस्ट कर इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है। 

: Smita Sharma

sushant singh rajputsuicide casepolice investigaterhea chakrabortyroommatesiddharth pithanitogetherBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...