main page

SSR Suicide Case: भंसाली-शेखर कपूर के बाद अब सलमान की एक्स-मैनेजर से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ

11 July, 2020 11:43:55 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में मुंबई पुलिस हर उन कड़ियों को जोड़ने की कोशिश में जुटी हुई है, जिससे एक्टर से सुसाइड की पहली सुलझ सके। यही कारण है कि अह मुंबई पुलिस ने जांच की रफ्तार और तेज़ कर दी है।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में मुंबई पुलिस हर उन कड़ियों को जोड़ने की कोशिश में जुटी हुई है, जिससे एक्टर से सुसाइड की पहली सुलझ सके। यही कारण है कि अह मुंबई पुलिस ने जांच की रफ्तार और तेज़ कर दी है।

Bollywood Tadka

पुलिस अभी तक निर्देशक शेखर कपूर समेत 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। वहीं केस की ताजा अपडेट ये है किइस केस के सिलसिले में मुंबई पुलिस ने हाई-प्रोफाइल सेलीब्रिटी मैनेजर रेश्मा शेट्टी से भी पूछताछ की है और उनका बयान दर्ज किया है। खास बात ये है कि  रेश्मा शेट्टी बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की एक्स एक्स-मैनेजर रह चुकी हैं।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बांद्रा पुलिस ने रेश्मा शेट्टी को उनका बयान दर्ज करवाने के लिए बुलाया था। यह पूछताछ लगभग 4 से 5 घंटे तक चली थी। हांलाकि रेश्मा शेट्टी से पुलिस ने किस तरह के सवाल पूछे और अपने बयान में उन्होंने क्या कुछ खुलासे किए हैं इसकी डिटेल फिलहाल पता नहीं चल पाई है।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि रेश्मा शेट्टी लंबे संय तक सलमान खान की मैनेजर रह चुकी हैं। सलमान को सुपरस्टार का खिताब दिलवाने में रेश्मा शेट्टी का बड़ा हाथ रहा है। वह उस दौरान उनके अकाउंट्स भी हैंडल करती थीं। हालांकि सलमान के साथ विवादों के चलते उनके जोड़ी टूट गई थी। कुछ रिपोर्ट्स में तो यह तक दावा किया गया था अक्षय कुमार और सलमान खान की फिल्मों की ऑनस्क्रीन भिंडत करवाने के पीछे रेश्मा शेट्टी ही जिम्मेदार रही हैं। रेश्मा शेट्टी बॉलीवुड में जाना पहचाना नाम है। वह सुपरस्टार अक्षय कुमार की मैनेजर भी रह चुकी हैं।

Bollywood Tadka

रेश्मा शेट्टी से पहले पुलिस ने फिल्म निर्देशक शेखर कपूर से भी पूछताछ की थी। मुंबई में मौजूद ना होने की वजह से शेयर कपूर ने अपना बयान ईमेल के जरिए मुंबई पुलिस को अपना बयान भेजा था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अपने ईमेल में शेखर कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में, फिल्म 'पानी' किस वजह से बन्द हुई और यशराज फिल्मस के मालिकआदित्य चोपड़ा से इस फिल्म को बनाने को लेकर क्या कुछ बातचीत हुई थी ये बताया था। उन्होंने ये भी बताया कि फिल्म पानी बंंद होने के बाद सुशांत बुरी तरह टूट गए थे। 


sushant singh rajputsuicide casesalman khanEx ManagerReshma ShettyQuestion By PoliceBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...