main page

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर सोनू सूद का बयान, कहा-'बाॅलीवुड के एक वर्ग को दोष देना सही नहीं'

29 June, 2020 10:01:27 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर बहस हो रही हैं। चर्चा जोरों से है कि इंडस्ट्री में बाहर से आने वाले (आउटसाइडर्स) को मेंटल प्रेशर का सामना करना पड़ता है। सुशांत के सुसाइड के बाद से ही इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंट गई हैं।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर बहस हो रही हैं। चर्चा जोरों से है कि इंडस्ट्री में बाहर से आने वाले (आउटसाइडर्स) को मेंटल प्रेशर का सामना करना पड़ता है। सुशांत के सुसाइड के बाद से ही इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंट गई हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच हाल ही में एक्टर सोनू सूद ने नेपोटिज्म पर बात की। उन्होंने कहा कि लोग कुछ दिनों तक इस बारे में बात करेंगे और फिर किसी दूसरे विषय पर बात करेंगे। फिर एक नया आउटसाइडर इंडस्ट्री में एक्टर बनने के लिए आएगा और फिल्म पाने के लिए स्ट्रगल करेगा।

Bollywood Tadka

 

याद किए अपने स्ट्रगल के दिन 

सोनू सूद ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए कहा कि जब वह फिल्म सिटी में पहली बार शूटिंग देखने गए तो वॉचमैन को 500 रुपए दिए थे। वहां पर किसी ने मुझसे पूछा कि आप एक्टर हैं तो उन्होंने कहा कि वह खुद फिल्म की शूटिंग देखने आए हैं। उस समय महसूस हुआ कि एक्टर बनना तो बहुत आसान है लेकिन सच में ऐसा नहीं होता है।

Bollywood Tadka

इंडस्ट्री में पहचान बनाना मुश्किल


सोनू सूद ने आगे कहा कि आप कितने भी टैलंटेड और स्ट्रॉन्ग क्यों न हो, इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना बहुत मुश्किल है। इंडस्ट्री में बहुत ही कम आउटसाइडर हैं जो सक्सेस हुए हैं। उनके पास स्ट्रगल का पार्ट है और वह आज गर्व से कह सकते हैं कि इससे वह एक बेहतर और समझदार आदमी बने हैं।

Bollywood Tadka

 

बॉलीवुड के एक वर्ग को दोष देना सही नहीं

सुशांत की मौत के बाद उनके फैंस का बॉलीवुड के एक वर्ग को लेकर गुस्से के बारे में बात करते हुए सोनू सूद ने कहा किसी की मौत के लिए किसी एक वर्ग को दोष देना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत बहुत बड़ा नुकसान है। बहुत से लोगों के पास उसके बारे में कहने के लिए बहुत अच्छी बातें हैं। सोनू सूद को लगता है कि लोगों को शांत रहना चाहिए, न कि किसी को दोष देना चाहिए और जिम्मेदार ठहराना चाहिए।


sushant singh rajputsuicide casesonu soodblamebollywoodNepotismBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...