main page

लीगल टीम को लेकर बांद्रा पुल‍िस स्‍टेशन पहुंचे संजय लीला भंसाली, दो फिल्मों से एक्टर को रिप्लेस करने के लगे थे आरोप

Updated 06 July, 2020 01:20:07 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 हफ्ते हो गए हैं। सुशांत ने सुसाइड क्यों किया इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। पुलिस इस मामले की हर पहलू से जांच कर रही हैं। सुशांत के सुसाइड के बाद से अब तक 30 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। वहीं अब बांद्रा पुलिस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली से पूछताछ करेगी। हाल ही में संजय लीला भंसाली को पुलिस स्टेशन के बाहर देखा गया।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 हफ्ते हो गए हैं। सुशांत ने सुसाइड क्यों किया इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। पुलिस इस मामले की हर पहलू से जांच कर रही हैं। सुशांत के सुसाइड के बाद से अब तक 30 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। वहीं अब बांद्रा पुलिस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली से पूछताछ करेगी। हाल ही में संजय लीला भंसाली को पुलिस स्टेशन के बाहर देखा गया।

Bollywood Tadka

भंसाली उन आठ लोगों में से एक हैं, जिनके खिलाफ बिहार में सुशांत को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज हुआ है। बांद्रा पुलिस स्‍टेशन पहुंचने से पहले भंसाली अपने जूहु स्थित अपने दफ्तर पहुंचे और वहां अपनी लीगल टीम के साथ इस मामले पर बात की।

Bollywood Tadka

भंसाली ने गाड़ी में ही बैठकर अपनी टीम से चर्चा की। अपने दफ्तर से पुल‍िस स्‍टेशन पहुंचने तक संजय लीला भंसाली से बार-बार ये पूछने की कोशिश की गई क‍ि आखिर उन्‍हें इस मामले में क्‍यों जानकारी है लेकिन उन्‍होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक भंसाली ने 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' सुशांत को ऑफर की थी। लेकिन बाद में उन्हें रणवीर सिंह से रिप्लेस कर दिया गया। कहा जा रहा है कि ऐसा ही कुछ उन्होंने 'बाजीराव मस्तानी' के वक्त भी किया था। 'बाजीराव मस्तानी' के लिए भी पहले सुशांत को अप्रोच किया गया और बाद में उन्हें हटाकर रणवीर सिंह को कास्ट कर लिया गया।

Bollywood Tadka

सुशांत की मौत के बाद कांग्रेस नेता संजय न‍िरूपम ने ट्वीट किया था कि 'छ‍िछोरे' ह‍िट होने के बाद सुशांत ने 7 नई फिल्‍में साइन की थीं लेकिन 6 महीनों में ये 7 प्रोजेक्‍ट भी उनके हाथ से निकल गए थे। बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस भंसाली से इन दोनों फिल्मों से जुड़े पहलुओं पर पूछताछ करेगी। 

Bollywood Tadka

बता दें कि वकील सुधीर कुमार ओझा ने संजय लीला भंसाली के अलावा करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, सलमान खान, भूषण कुमार, एकता कपूर और दिनेश विजान के खिलाफ मुजफ्फरपुर में दर्ज कराया है। 

: Smita Sharma

sushant singh rajputsuicide casesanjay leela bhansalibandrapolice stationteamBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...