main page

सुशांत की भांजी मल्लिका ने शेयर की खास पोस्ट, बताई 'गुलशन मामू' की अधूरी इच्छा

11 August, 2020 01:24:53 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल साइट पर उनकी कई वीडियोज, फोटोज वायरल हो रही हैं। उनकी ड्रीम लिस्ट के बारे में तो हर कोई जानता ही हैं। वहीं हर कोई जानता है कि सुशांत को चांद, तारों और ऐस्ट्रोनॉमी से काफी लगाव था। वहीं अब उनकी भांजी मल्लिका सिंह ने अपनी इंस्टा स्टोरी में सुशांत के इस प्यार के बारे में जिक्र किया।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल साइट पर उनकी कई वीडियोज, फोटोज वायरल हो रही हैं। उनकी ड्रीम लिस्ट के बारे में तो हर कोई जानता ही हैं। वहीं हर कोई जानता है कि सुशांत को चांद, तारों और ऐस्ट्रोनॉमी से काफी लगाव था। वहीं अब उनकी भांजी मल्लिका सिंह ने अपनी इंस्टा स्टोरी में सुशांत के इस प्यार के बारे में जिक्र किया।

Bollywood Tadka

 

सुशांत की भांजी ने बताया कि कैसे एक्टर उनके साथ ऐस्ट्रोनॉमी की क्लास जॉइन करना चाहते थे। मल्लिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर 'Fall 2020 Schedule' के एक कोर्स की तस्वीर शेयर की।

Bollywood Tadka

इसके साथ मल्लिका ने लिखा-जब मैंने उन्हें बताया कि मैं अपनी साइंस की जरूरत की वजह से ऐस्ट्रोनॉमी क्लास लेने का प्लान बना रही हूं तो उन्होंने कहा कि वह भी उनके साथ क्लास लेंगे। मल्लिका ने लिखा है कि मैं उनकी याद में अच्छी तरह पढ़ाई करूंगी। मल्लिका सुशांत की याद में पहले भी पोस्ट कर चुकी हैं। उन्होंने उनके पेट फज के बारे में भी बताया था।

Bollywood Tadka

बता दें किशांत एस्ट्रोफिजिक्स और तारों की दुनिया में काफी दिलचस्पी रखते थे. यही कारण था कि उन्होंने LX-600 नाम का टेलीस्कोप खरीदा था।सुशांत ने अपने इस टेलीस्कोप को अपने सी फेसिंग घर के बाहर लगाया हुआ था।

Bollywood Tadka

सुशांत के पास थियोरेटिकल फिजिक्स की लगभग 125 किताबें थीं और वे हमेशा से ही ब्लैक होल और वॉर्म होल से जुड़ी थ्योरीज को लेकर काफी पैशनेट रहे थे।सुशांत केस की बात करें सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के साथ-साथ उनकी फैमिली के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 


sushant singh rajputastronomy classniecemallika singhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...