main page

सुशांत केस: महेश भट्ट का बयान- रेहा को नहीं कहा सुशांत को छोड़े, एक्ट्रेस फिल्मेकर को मानती हैं पिता समान!

28 July, 2020 09:56:24 AM

sushant was not offered sadak 2 rhea chakraborty considered me her dad say mahesh bhatt

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में  मुंबई पुलिस अब तक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। सोमवार को ही पुलिस ने फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट से दो घंटे तक पूछताछ की। पुलिस ने भट्ट से सुशांत की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती से संबंधों को लेकर सवाल किए। इसके अलावा महेश भट्ट से पूछा गया कि क्या वह अपनी आने वाली फिल्म 'सड़क 2' में सुशांत को कास्ट करने वाले थे? 11:00 बजे सांताक्रुज पुलिस स्टेशन पहुंचे महेश भट्ट लगभग 1:00 बजे वहां से बाहर निकले। 2 घंटे की पूछताछ में महेश भट्ट ने कई खुलासे किए। 

Bollywood Tadka

सुशांत से 2018 और फिर 2020 में मिला

महेश भट्ट ने पुलिस को बताया-'साल 2018 में मेरे यूट्यूब चैनल को देखकर सुशांत ने मुझे कॉल किया था और कहा था कि मुझे आपसे मिलना है। सुशांत ने कहा था कि मैं आपके यूट्यूब चैनल के लिए कुछ वीडियो बनाना चाहूंगा। सुशांत ने जब यशराज छोड़ी तब उसने इच्छा जताई थी कि वो किसी अच्छी फिल्म में काम करना चाहेगा लेकिन ऐसी कोई फिल्म आ नहीं सकी, वर्कआउट नहीं हो सका ऐसा कभी कुछ बन नहीं पाया।' इसके बाद दोनों की मुलाकात 2020 में हुई थी। भट्ट ने पुलिस को यह भी बताया 'सड़क 2' में सुशांत को कास्‍ट करने को लेकर कोई बात नहीं हुई थी। हालांकि, एक्‍टर ने काम करने की इच्‍छा जरूर जाहिर की थी।

Bollywood Tadka

रेहा को नहीं कहा सुशांत को छोड़े

सुशांत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर ये खबरें छाई हुई है कि महेश भट्ट ने एक्टर को बायकाट किया हुआ था। इसके अलावा रेहा चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के रिलेशनशिप में महेश भट्ट का हद से ज्यादा इंवॉल्वमेंट था। खबर तो ये भी कहती हैं कि महेश भट्ट ने एक बार सुशांत की मौत को लेकर बयान दिया था। सोशल मीडिया लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं कि महेश भट्ट ने रेहा से सुशांत को छोड़ने को कहा था।

 

Bollywood Tadka

महेश भट्ट ने अपनी पूछताछ के दौरान ऐसी किसी खबर की पुष्‍ट‍ि नहीं की है। पुलिस ने जब इस बारे में महेश भट्ट से पूछा तो उन्‍होंने ऐसी तमाम बातों और खबरों को अफवाह बताया। रेहा को लेकर महेश भट्ट ने कहा-'रेहा मुझे पिता के समान मानती है। मैं रेहा के लिए एक गुरु समान हूं। मेरी और रेहा की केवल और केवल काम को लेकर चर्चा होती है। रेहा और सुशांत की निजी ज़िंदगी के बारे में मैंने कभी चर्चा नहीं की। सुशांत के डिप्रेशन की बीमारी को लेकर भी कभी ज्यादा चर्चा नहीं हुई।'

Bollywood Tadka

खैर महेश भट्ट के जवाबों के बाद तो यही लग रहा है जैसे सुशांत और उनका ज्यादा कनेक्शन नहीं था लेकिन सवाल ये कि अगर ज्यादा कनेक्शन दोनों के बीच नहीं था तो फिर महेश भट्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर इतनी बड़ी टिप्पणी कैसे कर दी थी। 


sushant singh rajputsadak 2rhea chakrabortymahesh bhattBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...