main page

झूठे हैं रिया के सुशांत की तबीयत को लेकर किए दावे! यूरोप ट्रिप से लौटते वक्त ठीक और बेहद खुश था एक्ट

14 August, 2020 02:02:43 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती फंसती ही जा रही हैं।  रिया ने हाल ही में  प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ऑफिस में सुशांत को लेकर कई खुलासे किए। रिया ने कहा था कि अक्टूबर 2019 में यूरोप ट्रिप के दौरान सुशांत का अजीबोगरीब बर्ताव सामने आया था। इस दौरान सुशांत की तबीयत बिगड

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती फंसती ही जा रही हैं।  रिया ने हाल ही में  प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ऑफिस में सुशांत को लेकर कई खुलासे किए। रिया ने कहा था कि अक्टूबर 2019 में यूरोप ट्रिप के दौरान सुशांत का अजीबोगरीब बर्ताव सामने आया था। इस दौरान सुशांत की तबीयत बिगड़ गई थी, लिहाजा उनको तय तारीख से पहले ही मुंबई वापसी करनी पड़ी थी। रिया ने सुशांत की तबीयत खराब होने का दावा किया था लेकिन जिस वक्त कपल ट्रिट से लौटा था उस दौरान एयरपोर्ट पर कपल को मीडिया कैमरों में कैप्चर किया था। उन तस्वीरों को अंदाजा लगाना आसान है की सुशांत बेहद खुश थे। आप भी देखें तस्वीरें..... 

Bollywood Tadka

इन थ्रो बैक तस्वीरों में सुशांत और रिया ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। इस दौरान सुशांत काफी चेयर फुल अंदाज में दिख रहे हैं। खास बात ये है कि इस दौरान सुशांत ने गले में रुद्राक्ष की माला पहनी हुई थी।

Bollywood Tadka

बता दें रिया ने ईडी के सामने बयान दिया था कि यूरोप ट्रिप के दौरान जब वह दोनों इटली गए थे वहां पर उन्होंने सुशांत को रुद्राक्ष की माला जपते हुए देखा था। एयरपोर्ट से निकलकर दोनों एक ही गाड़ी में बैठकर रवाना हुए थे।

Bollywood Tadka

इस दौरान दोनों ने मीडिया के सामने पोज भी दिए थे। एक तस्वीर में रिया सुशांत की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी के साथ नजर आ रही हैं। दोनों तस्वीर में किसी बात पर खिलखिलाकर हंस रही हैं।

Bollywood Tadka

 सुशांत की भी कई ऐसी तस्वीरें हैं जिनमें वह खुलकर हंसकर मीडिया को पोज दे रहे हैं। ये थ्रो बैक तस्वीरें साफ बयां कर रही हैं कि ना ही सुशांत की तबीयत खराब थी और ना ही रिया सुशांत की तबीयत को लेकर चिंतित थी। दोनों के चेहरे पर हॉलीडे से लौटने के बाद जो सुकून होता है वह नजर आ रहा है।  

Bollywood Tadka

 रिया का ईडी को बयान  

रिया ने ईडी के सामने बताया था कि इटली हॉलिडे के दौरान सुशांत और उन्होंने 600 साल पुराने एक हेरिटेज होटल में कमरा लिया था। उस दौरान रिया के भाई शौविक भी साथ थे। होटल में बड़ी-बड़ी पेंटिंग लगी हुई थी। एक पेंटिंग में एक दानव अपने बच्चे को खा रहा था, उस पेंटिंग को देखने के बाद सुशांत काफी डर गए। वह पूरी रात रिया से उस पेंटिंग के बारे में बात करते रहे थे। रिया ने बताया सुशांत बेहद अजीबोगरीब व्यवहार कर रहे थे।इस ट्रिप से वैसे तो इन सभी को 2 नवंबर को लौटना था लेकिन अचानक सुशांत की तबीयत बिगड़ने के कारण सभी को 28 अक्टूबर को ही वापसी करनी पड़ी थी।

Bollywood Tadka

लौटने के बाद सुशांत के घंटों बीमार रहने, चुप रहने, किसी से बात नहीं करने, अकेले में चीखने- चिल्लाने और रोने का दावा भी रिया ने किया था। हालांकि ये थ्रो बैक तस्वीरें कुछ और ही कहानी बयां कर रही हैं। सुशांत इनमें बिल्कुल परफेक्ट लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

सिर्फ एयरपोर्ट पर ही नहीं बल्कि यूरोप और इटली ट्रिप के दौरान की तस्वीरें भी सामने आई है, जिनमें सुशांत बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में इन तस्वीरों को देख रिया के द्वारा कही सब बातों पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत के निधन को 14 अगस्त को दो महीने हो गए हैं। वहीं सुशांत केस में अब सीबीआई जांच की मांग तेज हो गई है। बॉलीवुड से भी सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। स्टार से लेकर परिवार ने अब मामले को लेकर कैंपेन शुरू कर दिया है।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं 15 अगस्त को सुशांत के चाहने वालों ने एक्टर के लिए ग्लोबल प्रेयर रखी गई है।सुशांत की बहन श्वेता ने लोगों से इससे जुड़ने की अपील की है। सुशांत की बहन ने एक पोस्टर भी शेयर किया है। ये ग्लोबल प्रेयर 15 अगस्त को सुबह 10 बजे होगी। जहां सुशांत के लिए सभी मिलकर मौन रहेंगे और दुआ करेंगे।
 


sushant singh rajputhappyreturnedeurope triprhea chakrabortyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...