main page

सुशांत के पिता का आरोप- मेरे बेटे को डर था कि रेहा उसे दिशा सालियान सुसाइड केस में न फंसा दे, उसने उसे पागल....

Updated 29 July, 2020 01:31:29 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा का समय बीत गया है। मंगलवार को सुशांत के परिवार ने  एक्‍ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती पर कई बड़े आरोप लगाकर इस केस को नए दिशा दे दी है। सुशांत के परिवार ने अपने शिकायती आवेदन में कई खुलासे किए हैं।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा का समय बीत गया है। मंगलवार को सुशांत के परिवार ने  एक्‍ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती पर कई बड़े आरोप लगाकर इस केस को नए दिशा दे दी है। सुशांत के परिवार ने अपने शिकायती आवेदन में कई खुलासे किए हैं।

Bollywood Tadka

सुशांत के पिता का कहना है कि रेहा और उनके परिवार ने सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया है। सुशांत के पिता ने अपनी एफआईआर में ये भी खुलासा किया है कि रेहा ने उन्हें उनकी एक्स मैनेजर के दिशा सालियान के केस में फंसाने की भी धमकी दी थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने सुशांत के निधन के कुछ दिन पहले ही सुसाइड किया था। सुशांत ने इस दौरान दिशा के लिए शोक भी व्यक्त किया था। वहीं अब सुशांत के पिता ने खुलासा किया है कि सुशांत इस बात से घबराए हुए थे कि कहीं रेहा उन्हें सेक्रेटरी के सुसाइड करने के मामले में फंसा ना दे। इस बात से वे घबराए रहते थे। उन्होंने इसके बारे में अपनी बहन से भी बात की थी।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं सुशांत के पिता ने बताया-'रेहा ने मेरे बेटे सुशांत का फोन नंबर अपने फोन में ब्लॉक कर दिया इसके बाद सुशांत ने मेरी बेटी को फोन किया, सुशांत ने कहा रेहा मुझे कहीं फंसा देगी, वो यहां से काफी सामान लेकर चली गई है। मुझे धमकी देकर गई है कि अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो तुम्हारे इलाज के सारे कागज मीडिया को दे दूंगी और कह दूंगी की तुम पागल हो, तुम्हें कोई काम नहीं देगा और तुम बर्बाद हो जाओगे।'

Bollywood Tadka


सुशांत सिंह राजपूत बीती 14 जून को अपने मुंबई के ब्रांद्रा स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे। जिसके बाद से ही पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस जांच में अब तक जो भी कुछ सामने आया उससे सुशांत का परिवार नाखुश है। 
 

: Smita Sharma

Sushant singh rajputrhea Chakrabortyformer managerdisha SalianSuicide CaseKK singhBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...