main page

बॉयफ्रेंड रोहमन संग रोमांटिक हुईं सुष्मिता, इस अंदाज में की बर्थडे विश

Updated 04 January, 2019 02:54:49 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों रयूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। आज रोहमन का बर्थडे है। वहीं इस खास दिन पर सुष्मिता ने एक वीडियो शेयर की है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों रयूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। आज रोहमन का बर्थडे है।

Bollywood Tadka, सुष्मिता सेन इमेज, रोहमन शॉल इमेज, वीडियो इमेज, बर्थडे विश इमेज, रोमांटिक अंदाज इमेज,

वहीं इस खास दिन पर सुष्मिता ने एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में दोनों एक साथ मिलकर वर्कआउट करते हुए दिख रहे हैं। सुष्मिता और रोहमन की ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वहीं उन्होंने दो तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka,  सुष्मिता सेन इमेज, रोहमन शॉल इमेज, वीडियो इमेज, बर्थडे विश इमेज, रोमांटिक अंदाज इमेज,

वीडियो को शेयर करते सुष्मिता ने लिखा विश्वासपूर्वक संतुलित और शालीनता से संतुलित, जीवन आपके साथ #poetry with you #birthday boy, हमारी विजय के लिए, हमेशा खुश रहो, I love you @rohmanshawl। रोहमन सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं।

Bollywood Tadka,  सुष्मिता सेन इमेज, रोहमन शॉल इमेज, वीडियो इमेज, बर्थडे विश इमेज, रोमांटिक अंदाज इमेज,

सुष्मिता और रोहमन ने कभी भी अपने रिश्ते हो नहीं छुपाया है। उन्होंने तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर हमेशा अपने रिलेशनशिप को दुनिया के सामने जाहिर किया है। दोनों को अक्सर हर इवेंट में हाथ में हाथ डाले देखा जाता है। 

Bollywood Tadka, सुष्मिता सेन इमेज, रोहमन शॉल इमेज, वीडियो इमेज, बर्थडे विश इमेज, रोमांटिक अंदाज इमेज,

बता दें कि 42 साल की सुष्मिता अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अपने दमदार फिजिक्स से सुष्मिता कई लड़कियों और लड़कों को टक्कर देती नजर आती हैं। उनके लुक और स्टाइल के लोग दीवाने हैं। सुष्मिता को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए लोग बेताब हैं।

 


 

: Neha

sushmita sen hindi newsrohman shawl hindi newsbirthday wish hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...